महमदपुर हत्याकांड को लेकर बिस्फी में महागठबंधन का बंद, कार्यकर्ताओ ने जताया आक्रोश

सत्यनारायण यादव की रिपोर्ट

बिस्फी: पूर्व उप मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष बिहार विधानसभा तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज़ मधुबनी बंद करने का आह्वान किया था। मधुबनी बंद बेनीपट्टी थाना के महमदपुर में होली के दिन हुए गोलीबारी की घटना में मारे गये मृतकों के परिजनों को सरकारी नौकरी देने, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी, एवं गिरफ्तार मुख्य आरोपी को सज़ा देने की मांग को लेकर रखा गया था। जहां बिस्फी में भी महागठबंधन कार्यकर्ताओं ने राजद के प्रखंड अध्यक्ष जयजयराम यादव की अध्यक्षता में औंसी जिरोमाईल चौंक पर प्रदर्शन कर सरकार एवं प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

ADVERTISEMENT

राजद के वरिष्ठ नेता डॉ मो असलम ने कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाले के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर नतीजा शून्य हैं। इस घटना में लापरवाही बरतनेवाले और भेदभाव पूर्ण कार्रवाई करनेवाले एसएचओ को घटना के सात दिनों के बाद महज निलंबित कर कार्रवाई की खानापूरी की गयी। उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच सीबीआई से होनी चाहिए,दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई करनी चाहिए, पर्याप्त मुआवजा देने और पीड़ित परिवार को सरकारी नौकरी देने की घोषणा सरकार को अभिलंब करनी चाहिएं।

ADVERTISEMENT

राजद के युवा नेता राकेश यादव एवं मो कामिल ने कहा कि पीड़ित परिवार न्याय की आस में लगाये तिल तिल मर रहे हैं सुशासन बाबू एक बार भी आदि परिजनों से आकर संवेदना के दो शब्द तक नही बोले,जो दुर्भाग्यपूर्ण है।श्री यादव ने कहा कि मिथिला में इस तरह की नरसंहार जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजाएं मिलना चाहिए। मौके पर डॉ रामवतार रमण,मो कामिल, रामनारायण यादव,फकीरा साह,दीपक कामत, शैलेन्द्र यादव, अवधेश कुमार, रघुवीर चौपाल, शिवजी पासवान,सहित सैकड़ों लोग शामिल थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: