MADHWAPUR : चार दुकानों का ताला तोड़ लाखों की चोरी, पुलिस के कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

हाल ही में हुई डकैती के बाद चोरी की घटना से दहशत में है ग्रामीण

चोरी की घटना से मधवापुर के व्यवसायियों में आक्रोश 

मधवापुर : पेठियागाछी बाजार स्थित बस पड़ाव में बुधवार की रात दर्जनभर अज्ञात चोरों ने होटल व ठंडा के चार दुकानों का ताला तोड़ डेढ़ लाख से अधिक की चोरी का मामला सामने आया है। जहां चोरों ने लाखों की संपत्ति चुरा लिया। घटना का खुलासा तब हुआ जब गुरुवार की सुबह दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे, दुकान का ताला टूटा देख दंग रह गए और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची मधवापुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ADVERTISEMENT

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने स्थानीय पेठियागाछी बाजार के बस पड़ाव स्थित स्थानीय राजेंद्र साह उर्फ गोरका के होटल सह ठंढ़ा दुकान की बगल में सैलून की दुकान का ताला तोड़ सैलून में प्रवेश कर सैलून की खिडकी तोड़ होटल में प्रवेश कर होटल के गल्ले से 25 हजार रूपये नगद एवं फ्रिज में रखा चार किलो पनीर और रेडब्लू ठंढ़ा का आठ काटून चुरा लिया। इसके बाद चोरों ने होटल का उपरी दीवार तोड़ बगल के अबरार बौण्ड की दुकान में प्रवेश कर नगद रूपये नहीं मिलने से गुस्साए चोरों ने दुकान में रखा वाद्ययंत्र तोड़ दिया। इसी तरह बगल के हरी प्रसाद साह के शीतल पेय (ठंढ़ा) की दुकान का ताला तोड़ दुकान में प्रवेश कर गल्ले से एक लाख नौ हजार नेपाली व पांच हजार रूपये नगद और फ्रिज में रखा ठंढ़ा की कई बोतल को तोड़ दिया। इसके बाद चोरों ने बगल के  फोटो कांपी की दुकान का ताला तोड़ दुकान में प्रवेश कर गल्ले से 3 हजार रूपये नगद चुरा लिया। गुरूवार की सुबह दुकान खोलने पहुंचे दुकानदारों ने दुकान का ताला टूटा देख दंग रह गए और इस बात की सूचना तातकाल पुलिस को दी।

ADVERTISEMENT

सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष गया सिंह ने बताया कि चोरी की घटना की जांच की जा रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर घटना में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हलांकि समाचार प्रेषण तक किसी पीड़ित की ओर से थाना को आवेदन नहीं दिया गया था। बता दूं कि घटना स्थल से महज पांच सौ गज की दूरी पर स्थित मधवापुर थाना पुलिस होने के बावजूद पिछले दिनों हुए भीषण डकैती के बाद चोरी की घटना से ग्रामीण दहशत में है। इधर घटना को लेकर मधवापुर के व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है। घटना की सूचना पर मुखिया प्रतिनिधि नीलाम्बर मिश्र ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए चोरी की घटना का खुलासा कर घटना में संलिप्त अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: