प्रेमिका की शादी में दरार बना प्रेमी, सोशल मीडिया पर फ़ोटो कर दिया वायरल

आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने पर एफआईआर

पंडौल : थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर उसकी शादी नही होने देने का मामला सामने आया है। लड़की के पिता ने पंडौल थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि कुछ साल पहले उनके लड़की की बातचीत पंडौल सहवानी पोखर निवासी स्व. राम नारायण पासवान के पुत्र राजू पासवान के साथ होती थी। लड़की के पिता के समझाने पर लड़की ने उस लड़के से बातचीत बंद कर दी। इस बीच उन्होंने अपनी लड़की का विवाह किसी अन्य जगह तय कर दिया तथा दोनों पक्षों में 2022 में विवाह करने की सहमति बनी।

लेकिन, इस बीच पंडौल सहवानी पोखर निवासी राजू पासवान ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके होने वाले दामाद को मनगढ़ंत कहानी बना लड़की के बारे में भला-बुरा कहा तथा लड़की की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी। नतीजा, लड़के वालों ने रिश्ता तोड़ लिया। इस घटना के बाद से जहां लड़की सहित उसका पूरा परिवार दुखी है, वहीं उस लड़के के द्वारा लड़की की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल की जा रही है। इससे परेशान हो लड़की के पिता ने एसपी के पास न्याय की गुहार लगाई तथा पंडौल थाना पहुंच मामला दर्ज कराया है।

ADVERTISEMENT

तस्वीरें अपलोड करने वाले लड़का के साथ ही उसके बड़े भाई महेश पासवान व छोटे भाई प्रभाकर पासवान के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष शंकर शरण दास ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: