दुर्घटनाग्रस्त वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद

खुटौना(मधुबनी) : थाना क्षेत्र के एस०एच०-51 के बगल में कोशी नहर पुल से पश्चिम मोड़ पर पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त स्कॉर्पियो बरामद किया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें शुक्रवार मध्य रात्रि की सूचना मिली की पुल के समीप एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

जानकारी मिलते ही रात्रि गश्ती दल के साथ थाना अध्यक्ष संतोष कुमार मंडल ने घटना स्थल पर पहुंचा तथा खेत के पानी में परे वाहन को निकलवाने की कोशिश की। गाड़ी खींचते ही गाड़ी के अंदर से किसी की चीखने की आवाज सुनाई दी। आवाज़ सुनते ही पुलिस गाड़ी की शीशा तोड़कर गाड़ी के अंदर फसे घायलावस्था में चालक को बाहर निकाला। जिन्हे खुटौना सीएचसी में इलाज हेतु भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज वास्ते मधुबनी रेफर कर दिया गया है।

गाड़ी की तलाशी लेने पर जुट के बोरे में बंद 11 बोरा में तकरीबन 1000 शराब की बोतल बरामद किए जाने की जानकारी दी गई है। पुलिस से पूछताछ में शराब तस्कर अपना नाम अमित यादव जो ललमनियां थाना क्षेत्र के कोलहटा गांव निवासी बताया है। थाना अध्यक्ष श्री मंडल के अनुसार उक्त दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी का चालक घोर्मोहना निवासी मो कुर्बान के नामों का खुलासा किया है, तथा पकड़े गए शराब का बड़ा माफिया धनुषी निवासी बताया है।

पूछने पर थानाध्यक्ष ने जांच प्रभावित होने को लेकर मुख्य शराब माफिया का नाम नहीं बताया है। पुलिस ने कांड संख्या : -96/20 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। वहीं जनकारी के अनुसार 07 कांडो में भारी मात्रा में देशी एवं विदेशी शराब को बिनष्ट कराया गया, जिसमे अंग्रेज़ी -1933 लीटर तथा नेपाली 890 लीटर शराब विनष्ट किया गया।

बिनिष्टिकरण के समय अवर निरीक्षक मधनिषेध मधुबनी के बबलू कुमार , सीओ अरुण कुमार दास , थाना अध्यक्ष संतोष कुमार मंड, ड्रा एस आर अहमद तथा अस्पताल प्रबंधक मनीष कुमार मिश्रा के अलावा बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। अधिकारी के अनुसार यह बिनिस्टिकरण जिलाधिकारी के आदेश पर किया गया है, और अगला आदेश आते ही बांकी शराब को विनष्टिकरण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!