लालू यादव ने जन्मदिन पर पार्टी नेताओं को मंत्र देते हुए कहा चिंता मत करिये, जल्द गिरेगी बिहार की NDA सरका

मधुबनी(DESK) : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने 74वें जन्मदिन पर अपनी पार्टी के नेताओं को संदेश दे दिया है। दिल्ली में मौजूद लालू यादव ने अपने पार्टी के नेताओं को कहा-चिंता मत करो, बिहार की एनडीए सरकार जल्द ही गिरने वाली है। लालू ने आरजेडी के चुनिंदा नेताओं से मुलाकात की औऱ उन्हें आगे का मंत्र दिया।

क्या है लालू यादव का मंत्र

दिल्ली में शुक्रवार को लालू यादव से मिलकर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक पहुंचे। पार्टी सुप्रीमो से मिलकर जब बाहर निकले तो मीडिया ने पूछा कि लालू यादव ने क्या मैसेज दिया है। श्याम रजक ने कहा कि लालू यादव ने कहा है कि जनता के मुद्दों को लेकर आरजेडी के नेताओं को लगातार एक्टिव रहना है। बिहार में नीतीश कुमार के राज में जनता त्राहिमाम कर रही है। ऐसे में राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं-कार्यकर्ताओं को जनता के लिए संघर्ष में लगे रहना है।

जल्द गिरेगी बिहार की NDA सरकार

लालू यादव से मिलने के बाद श्याम रजक ने कहा कि बिहार की एनडीए सरकार जल्द गिरने वाली है। हालांकि लालू यादव कोई जोड तोड नहीं करने वाले हैं लेकिन एनडीए में जो आंतरिक घमासान मचा है उससे सरकार के ज्यादा दिन चलने की कोई संभावना नहीं है। श्याम रजक ने कहा कि लालू जी हर घटनाक्रम पर नजर बना कर रख रहे हैं। लेकिन वे कोई जोड़ तोड नहीं कर रहे हैं। लालू यादव का स्पष्ट मानना है कि बिहार की सरकार अपने अंतर्कलह के कारण खुद गिरने वाली है। बीजेपी-जेडीयू में टकराव चल रहा है। जीतन राम मांझी औऱ मुकेश सहनी के तेवर जगजाहिर हैं।

मांझी को दी नसीहत

ADVERTISEMENT

श्याम रजक ने कहा कि जीतन राम मांझी कई मसलों पर खुलकर बीजेपी का विरोध कर रहे हैं। लेकिन अभी भी वे सरकार से बाहर आने का साहस नहीं जुटा पा रहे हैं। उन्हें सुख सुविधाओं का मोह त्यागना चाहिये औऱ हिम्मत जुटा कर सरकार से बाहर आ जाना चाहिये। गौरतलब है कि आज पटना में लालू यादव के बडे बेटे तेजप्रताप यादव ने जीतन राम मांझी के घर जाकर उनसे मुलाकात की है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: