खजौली विधायक ने मास्क सेनिटाइजर व दवा का किया वितरण

बासोपट्टी : सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल का सात वर्ष पूर्ण होने पर बासोपट्टी प्रखंड क्षेत्र कई क्रायक्रम आयोजित किया गया। इसके तहत गरीब परिवारों के बीच जाकर विधायक अरुण शंकर प्रसाद, जिला मंत्री संजय कुमार महतो के द्वारा मास्क , साबुन , बिस्कुट , विटाइमिन बी कॉम्प्लेक्स व सेनेटाइजर का वितरण किया गया।

क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में भी शक्ति केंद्र प्रभारियों के द्वारा गरीब असहाय लोगों के बीच उक्त सामग्री का वितरण किया गया। इस उपलक्ष में विधायक ने क्षेत्र के लोगों से मिलकर प्रधानमंत्री के कार्यों को बताया। उन्होंने कहा कि देश अभी कोरोना महामारी जे झूझ रहा है। ऐसे में भी सरकार आमजनों के लिए तत्पर होकर कार्य कर रही है। विकट परिस्थितियों के बाद भी किसानों को समय से किसान सम्मान निधि की राशि प्रदान कर दिया गया है। वहीं वैक्सिनेशन पर सबसे ज्यादा सरकार का जोर है।

ADVERTISEMENT

विधायक ने ग्रामीणों को बताया कि सभी लोग टिका अवश्य लगवाएं। किसी के बहकावे में नही आने को लेकर लोगो को जागरूक करने का भी कार्य किया गया।

ADVERTISEMENT

उक्त कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र ठाकुर, किसान मोर्चामंत्री दीपक ठाकुर, कन्हैया शर्मा , विनोद प्रसाद , प्रणय पांडेय , कृष्णा प्रतिहस्त , मनोज महतो , रोशन साह , नरेंद्र राय  सहित अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: