निर्दलीय प्रत्याशी राजेश यादव ने कहा बेनीपट्टी में बाहरियों ने विकास के नाम पर किया उपहास

क्षेत्र भ्रमण के दौरान नरार कोठी में मीडिया के माध्यम से की अपील

कहा बेनीपट्टी के बेटा को ही बनाइयेगा इस बार बेनीपट्टी का नेता

बेटा बनकर लोगों की करेंगे सेवा

बेनीपट्टी: विस के कलुआही प्रखंड के नरार कोठी में क्षेत्रभ्रमण के दौरान एक बूढ़े ग्रामीण ने यह आशीर्वाद देते हुए विजयश्री का आशीर्वाद दिया कि जितने के बाद मंदिर का निर्माण जरुर करा दीजियेगा. दरअसल बेनीपट्टी विस क्षेत्र से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ रहे राजद के बागी नेता राजेश यादव जनसंपर्क कर रहे थे.

ADVERTISEMENT

उन्होंने लोहा, कलुआही, पिरसौलिया, नरार कोठी और ढांगर टोल सहित एक दर्जन से अधिक गांवों का भ्रमण कर लोगों ने जनसमर्थन मांगा. इस दौरान मीडिया के माध्यम से मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि पिछले दस सालों से दोनों बाहरियों ने बेनीपट्टी में विकास के नाम पर उपहास करने का काम किया.

ADVERTISEMENT

जीतकर जाकर पटना में बैठ जनता के दुःख दर्द से कोई सरोकार नही रखा. इस बार बेनीपट्टी की जनता बेनीपट्टी के बेटा को नेता बनाकर विधानसभा भेजने का काम करेगी. बेनीपट्टी का बेटा बनकर हम समाज की सेवा करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. उन्होंने उत्साह से लबरेज हो कहा कि अभी तक के जितने जगहों पर जनसम्पर्क किया हैं

ADVERTISEMENT

वहां से लोगों का अपार स्नेह मिला है और लोगों ने आश्वस्त किया है कि बाहरियों को मौका देकर हमलोग बहुत दिन छले गये लेकिन इस बार बेनीपट्टी के बेटा को ही बेनीपट्टी का नेता बनाने का काम करेंगे. और क्या कुछ कहा आप खुद सुनिये इस वीडियो के माध्यम से…..?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!