खजौली विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार ‘पुरूषोत्तम प्रसाद गुप्ता’ ने साक्षात्कार के दौरान कही बड़ी बातें सुनिए….

33खजौली: विधानसभा के चहुमुखी विकास को लेकर मैं प्रतिबद्ध हूँ। यदि मतदाता मालिक मुझे जिताकर विधानसभा भेजती है तो मैं निःस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करूँगा। क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान जनता का एक ही मत है कि खजौली विधानसभा से इसबार चेहरा परिवर्तन हों।

और मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनता मेरा समर्थन करेगी। विकास से संबंधित जितनी भी योजनाएं अटकी पड़ी है उसे मैं सुचारू रूप से चालू करवाऊंगा। शिक्षा के क्षेत्र में हो, डिग्री कॉलेज में पठन-पाठन की बात हो या गांव एवं शहरों की समस्या हो सभी समस्याओं को व्यवस्थित रूप से दूर करूँगा।

ADVERTISEMENT

साथ ही, पिछले साल कमला नदी में आई बाढ़ ने काफी तबाही मचाई थी। इसका मुख्य कारण नदी में जमी गाद है। यदि खजौली विधानसभा की जनता मुझे जिताकर विधानसभा भेजती है तो, बाढ़ जैसी विषम परिस्थिति से निपटने के लिए इसके निराकरण के लिए विधानसभा में मांग करूंगा।

ADVERTISEMENT

पुरूषोत्तम प्रसाद गुप्ता ने कहा कि मैं खजौली विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खड़ा हूँ और मेरा चुनाव चिह्न है ‘मोतियों की माला’ छाप।

ADVERTISEMENT

अतः आप मतदाता मालिकों से विनती है कि कृपया करके मोतियों की माला छाप पर बटन दबाकर मुझे भारी से भारी मतों से विजयी बनावें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!