नहरनियाँ गांव में भीषण चोरी, गांव दहशत

हरलाखी : थाना क्षेत्र के नहरनियाँ गांव में बीती मंगलवार की रात भीषण चोरी घटना को अंजाम दिया गया है। मो. शौकत नदाफ के घर में अज्ञात चोरों ने घटना का अंजाम दिया। करीब दो लाख के सामान की चोरी का अनुमान परिजन ने लगाया है। घटना रात्रि के करीब 12 बजे से पहले की बताई जा रही है। शौकत नदाफ किसी दूसरे शहर में नौकरी करते हैं। घर पर पत्नी शहजादी खातून, मां जैतून खातून एवं दो बच्चे बरामदा पर सोये हुए थे। पीड़िता ने बताया कि इसी का फायदा उठाकर चोर घर में घुसकर अलमारी में रखा करीब एक किलो चांदी, एक भर सोने का जेवर, रुपये, कपड़ा, मोबाइल सहित अन्य सामान चोरी कर लिया।

वहीं घर में रखे तीन चार पेटी उठाकर घर के पीछे ले जाकर ताला तोड़कर उसमें रखा सामान भी लेकर चलते बना। आंगन में बंधे कुर्बानी का खंसी भी ले गया। रात्रि में ही जब पीड़िता शहजादी खातून उठी तो सारा सामान बिखड़ा देख घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी।

ADVERTISEMENT

जिसके बाद पुलिस को सूचना दिया। बुधवार की सुबह में थाना पुलिस पीड़ित के घर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि पीड़ित परिवार के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जाएगी। जल्द की घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: