चोरी की घटना को अंजाम देते एक चोर चढ़े गृहस्वामी के हत्थे

एक आरोपी भागने में रहा सफल

गृहस्वामी ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना के बलिया गांव में चोरी करते हुए एक चोर गृहस्वामी के हत्थे चढ़ गया वहीं दूसरा भाग निकलने में सफल रहा. पकड़े गये चोर की पहचान बिस्फी प्रखंड के पतौना ओपी के सिबौल गांव निवासी मो. मेराज के रुप में की गयी. वहीं मौके से फरार हो चुके दूसरे चोर के रुप में रथौस गांव निवासी मो. सरफराज के रुप में पहचाना किये जाने की बात कही जा रही है.

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के अनुसार दोनों चोर बीते 21 नवंबर की देर रात करीब बारह बजे के आस-पास बलिया गांव निवासी गया दास के घर में चोरी करने की नियत से प्रवेश किया था. प्रवेश करने के बाद सामानों को तलाश करने के क्रम में सामान टकराने की खटर-पटर की आवाज आने लगी. आवाज सुनते ही गृहस्वामी की नींद टूटी गयी और संदेह होने पर परिवार के सभी सदस्य टार्च से आवाज की ओर जाकर खोजबीन करने लगे.

ADVERTISEMENT

इस दौरान दोनों चोर घर के एक कोने में बैठे हुए थे. गृहस्वामी द्वारा हल्ला होने पर एक आरोपी भाग निकला लेकिन दूसरे को दबोच लिया गया. पकड़े जाने पर उसके पॉकेट से तीन मोबाइल भी बरामद हुआ. जिसकी बारे में पूछताछ करने पर उसी गांव के ही जिबछी देवी के घर से चुराये गये मोबाइल बताया गया.

ADVERTISEMENT

इसके बाद वादी ने इसकी सूचना बेनीपट्टी थाना पुलिस को दी. जहां पुलिस के पहुंचते ही लोगों ने उस चोर को पुलिस के हवाले कर दिया. इस बाबत पूछे जाने पर पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!