HARLAKHI : पुलिस ने शराब के अलग-अलग मामले में तीन को किया गिरफ्तार

हरलाखी : थाना पुलिस का शराब माफियाओं के विरुद्ध लगातार कार्रवाई जारी है। शराब धंधेबाजों पर नकेल कसने को लेकर थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर प्रतिदिन छापेमारी की जा रही है। इस दौरान शुक्रवार की अहले सुबह थाना क्षेत्र के कमतौल चौक से 808 बोतल नेपाली देशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। धंधेबाज की पहचान बरही गांव निवासी विन्दे मुखिया के रूप में हुई है।

जब्त शराब व गिरफ्तार कारोबारी तथा नशेरी

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया पुलिस को गुप्त सूचना मिली की नेपाल से कुछ धंधेबाज सर पर शराब की बोरी लेकर भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शराब मामले को लेकर बनाए गए टीम के साथ कमतौल चौक पर पहुंचे। जहां कुछ लोग नेपाल की ओर से सर पर बोरी लेकर आते हुए दिखे। धंधेबाजों को आगे पुलिस की मौजूदगी का आभास हो गया और शराब की बोरी को वहीं फेंककर इधर-उधर भागने लगे। लेकिन अन्य पुलिस बल ने खदेड़कर एक को पकड़ लिया। पुलिस ने फेंके गए सभी शराब को जब्त कर लिया। जो कई बोरी में 808 बोतल था। थानाध्यक्ष ने कहा गिरफ्तार धंधेबाज के विरुद्ध मद्य निषेद उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है।

ADVERTISEMENT

शराब के नशे में उत्पात मचाते एक गिरफ्तार

हरलाखी पुलिस ने थाना क्षेत्र के हरसुवार मुशहरी टोल से शराब के नशे में उत्पात मचाते एक नशेड़ी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नशेड़ी की पहचान उपेन्द्र महतो के रूप में बताए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार नशेड़ी नशे की हालात में अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ गालीगलौज कर रहा था। आस पास के लोगों ने समझाने का प्रयास किया। लेकिन नशेड़ी उलटे ग्रामीणों के साथ ही गालीगलौज करने लगा। नशेड़ी को ज्यादा उत्पाद मचाते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर नशेड़ी को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि स्थानीय उपसरपंच रामप्रीत साह के लिखित प्रतिवेदन पर नशेड़ी का मेडिकल कराकर न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है।

ADVERTISEMENT

पूर्व के शराब मामले में नामजद फरार आरोपित गिरफ्तार

हरलाखी थाना पुलिस ने पूर्व के शराब मामले में नामजद फरार आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान थाना क्षेत्र के उमगांव निवासी सुनील ठाकुर के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने करीब दो माह पूर्व आरोपित के घर छापेमारी की थी। जिसमे भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ था। छापेमारी के दौरान धंधेबाज मौके से फरार होने में सफल हुआ था। जिसे उमगांव से गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: