हरलाखी पुलिस ने एक सेंट्रो कार में 1050 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पूर्व के शराब कांड में नामजद फरार आरोपी को भी किया गिरफ्तार

हरलाखी: थाना पुलिस के द्वारा सूबे में लागु किए गए मद्य निषेद उत्पाद अधिनियम का पूर्णतः पालन करने को लेकर क्षेत्र में लगातार छापेमारी किया जा रहा है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने सोमवार की अहले सुबह शराब धंधेबाजों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने एक सेंट्रो कार में 1050 बोतल नेपाली देशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।

जबकि कार में सवार एक धंधेबाज मौके से फरार होने में सफल हो गया। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान खिरहर गांव निवासी अजीत कुमार राय के रूप में की गई है। जबकि फरार धंधेबाज की पहचान सिसौनी गांव निवासी जीवन मंडल के रूप में बताए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार दोनों धंधेबाज कार में शराब लेकर हुर्राही चौक के रास्ते सिसौनी के तरफ जा रहा था। जहां थाना के एसआई तालिब खां अन्य पुलिस बल के साथ गश्ती कर रहे थे। पुलिस जीप को देखकर दोनों धंधेबाज कार व शराब छोड़कर मौके से भागने का प्रयास किया। परंतु पुलिस बल ने खदेड़कर एक धंधेबाज को पकड़ लिया।

इस बावत थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि गिरफ्तार व फरार दोनों धंधेबाज के विरुद्ध मद्य निषेद उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार धंधेबाज को न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने पूर्व के शराब कांड के फरार नामजद अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान थाना क्षेत्र के हरसुवार गांव निवासी लालबाबू साहनी के रूप में हुई है। इस बावत थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि 21 दिन पूर्व गिरफ्तार अभियुक्त के घर छापेमारी में 20 बोतल नेपाली शराब बरामद किया गया था। जहां से अभियुक्त तत्काल मौके से फरार हो गया था। जिसे उसके घर से गिरफ्तार कर न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!