विधायक ने लिया बाढ़ग्रस्त इलाके का जायजा

  • विधायक ने एहतियातन विस्थापितों के लिए राहत उपलब्ध कराने का बीडीओ को दिए निर्देश
  • सीओ की लापरवाही पर कार्रवाई की अनुशंसा होगी

मधवापुर (मधुबनी): हरलाखी विधायक सह सत्तारूढ़ दल के सचेतक सुधांशू शेखर ने मधवापुर प्रखंड के बाढ़ग्रस्त इलाके का जायजा लिया। सबसे पहले विधायक ने साहरघाट के बसवरिया स्थित कोसी पूल का जायजा लिया। इसके बाद लालूनगर में विस्थापित परिवारों से मिले। जहां विधायक ने बीडीओ को शाम तक हर हाल में पॉलीथिन व राहत सामग्री उपलब्ध करवाने का निर्देश दिया। पुनः भौगाछी जाने वाली सड़क पर चढ़े पानी का जायजा लिया, उतरा पिहवाड़ा, बैंगरा, मिनती पहुंचकर आमलोगों से बात कर सुरक्षा के उपाय व राहत कार्य चलाने का निर्देश दिया।

वहीँ लोगों ने सीओ की लापरवाही की भी शिकायत किया। विधायक श्री शेखर ने बताया कि मधवापुर प्रखंड पूरी तरह से बाढ़ की चपेट में है। प्रशासन लगातार कैम्प कर राहत कार्य में जुटी है। सरकार की भी नजर बाढ़ की स्थिति पर बनी है। जल्द से जल्द पीड़ितों तक राहत पहुंचे, इसके लिए लगातार प्रयास जारी है। वही लोगों ने सीओ की लापरवाही की शिकायत किया है। जिसको लेकर जिलाधिकारी व सरकार से कार्रवाई की अनुशंसा किया जायेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि करहुआं गोट में एक किशोर की दुःखद मौत डूबने से हो गई है। जिसको लेकर पीड़ित परिवार को आपदा राहत कोष से चार लाख रुपया दिया जायेगा। मौके पर साहरघाट थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, विधायक प्रतिनिधि रामएकबाल उर्फ़ कारी ठाकुर, युगलकिशोर यादव, मुखिया प्रतिनिधि अनिल साह, रामबाबू यादव, मुन्ना चौधरी समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!