HARLAKHI : बिशौल BOI में कैसियर के द्वारा 2.5 लाख रुपए हुआ फर्जीवाड़ा

महिला खाताधारी के खाते से बगैर जानकारी के निकाले 250000 रुपए

शिकायत करने पर कैसियर ने खाता में 49000 रुपए डालकर दी जान से मारने की धमकी

रुपए नहीं मिलने पर महिला ने दी बैंक परिसर में आत्मदाह करने की चेतावनी

हरलाखी : थाना क्षेत्र के बिशौल गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया में कैशियर के द्वारा 250000 रुपए का फर्जीवाड़ा सामने आया है। इस संबंध में करुणा टोले बिशौल निवासी पीड़ित महिला खाताधारी फजिला खातुन ने पटना आरबीआई को लिखित आवेदन देकर कैशियर के विरुद्ध शिकायत की है। आवेदन के अनुसार कैशियर बिरेन्द्र मंडल आयेदिन खाते से लेनदेन करने के लिए महिला के घर जाकर अंगूठा लगवा लेता था। बीते 11 मई को खाता ठीक करने के बहाने महिला को बैंक में बुलाया। जहां महिला ने अपना खाता चेक करवाई तो उसके बिना जानकारी के 2,50,000 रुपए निकासी हो चुकी थी।

ADVERTISEMENT

महिला ने इस बात की शिकायत कैसियर से की तो वो 49000 रुपए खाते में डालकर जान से मारने की धमकी दी। महिला ने आवेदन में यह भी कहा है कि मेरा रुपया शीघ्र वापस नहीं किया गया तो मैं बैंक परिसर में आत्मदाह करूंगी।

ADVERTISEMENT

वहीं इस संबंध में कैसियर ने बताया कि महिला मेरे परोस की है। जो कुछ दिनों से बीमार थी। बीमारी की स्थिति में अच्छे रिश्तों के कारण वाउचर पर अंगूठा लगाकर रुपए निकासी करने के लिए देती थी। जिसके सभी साक्ष्य बैंक में मौजूद है। महिला के सभी रुपए निकासी के बाद उसे दे दिए गए हैं। महिला कुछ लोगों के बहकावे में आकर झूठे व बेबुनियाद आरोप लगा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: