चैती दुर्गा, रामनवमीं, रमजान को लेकर निकाली गयी फ्लैग मार्च

एसडीएम व डीएसपी के नेतृत्व में बिस्फी में निकाली गयी फ्लैग मार्च

बिस्फी : रविवार को देर शाम बेनीपट्टी एसडीएम अशोक कुमार मंडल व डीएसपी अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में कोरोना संक्रमण को बढ़ते देख चैती दुर्गा पूजा, रामनवमीं, रमजान के मद्देनजर धजवा, बिस्फी, कोकिला, भैरवा, नरसाम, सिमरी, औंसी जिरोमाईल सहित विभिन्न चौक चैराहों पर फ्लैग मार्च किया गया। साथ ही सभी लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल नियम का पालन करते हुए शांतिपूर्ण रूप से पर्व मनाने की अपील की। एसडीएम अशोक कुमार मंडल ने कहा कि कोरोना संक्रमण को बढ़ते देख सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन के हिसाब से सभी तरह के धार्मिक स्थल, डीजे साउंड, मेला एवं किसी भी प्रकार का प्रोग्राम पर पुनः रोक है।

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा कि फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से पर्व के दौरान शांति बनाए रखने का कड़ा निर्देश दिया गया है।साथ ही असामाजिक और उपद्रवी तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि हंगामा करने, उपद्रव फैलाने, शराब तस्करी, शराब पियक्कड़ पर भी पुलिस की पैनी नजर है। इस तरह के लोगों को बख्सा नही जाएगा।

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन का उलंघन करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।फ्लैग मार्च में बीडीओ अहमर अब्दाली, सीओ प्रभात कुमार, बिस्फी थाना अध्यक्ष संजय कुमार, पतौना ओपी अध्यक्ष विजय पासवान, औंसी ओपी अध्यक्ष कुणाल कुमार सहित अन्य कई पुलिसकर्मी शामिल थे।

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: