बेनीपट्टी थाने में निर्दलीय प्रत्याशी नीरज झा के खिलाफ आचार संहिता उलंघन की प्राथमिकी दर्ज

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना में बेनीपट्टी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी नीरज झा के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उलंघन मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Advertisement

इस मामले में बेनीपट्टी थाना पुलिस ने प्रत्याशी श्री झा व उनके प्रचार गाड़ी ई-रिक्शा के चालक अरेर थाना के अतरौली गांव निवासी जीतेश कुमार के खिलाफ मंगलवार की शाम को बेनीपट्टी सीओ पल्लवी कुमारी गुप्ता के लिखित बयान पर आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. साथ ही पुलिस ने निर्दलीय प्रत्याशी नीरज झा की प्रचार गाड़ी के रूप में प्रयुक्त ई-रिक्शा व ई रिक्शा में लगे तीन बैनरों को भी जब्त कर लिया है.

Advertisement

थाने में दर्ज प्राथमिकी में सीओ पल्लवी कुमारी गुप्ता ने उल्लेख किया है कि जब वे मंगलवार को बेनीपट्टी थाने के एएसआईं संजीत कुमार सहित अन्य सशस्त्र बलों के साथ बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण कर रहीं थीं तो निर्दलीय प्रत्याशी नीरज झा की प्रचार गाड़ी ई-रिक्शा बेनीपट्टी ब्लॉक के समीप से गुजर रही थी. प्रचार गाड़ी के तीनों ओर बिना किसी अनुमति के बैनर टंगा हुआ था और रोककर पूछने पर चालक ने कोई संतोषजनक जवाब नही दिया.

इस बाबत पूछे जाने पर पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!