तीसी में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, दो व्यक्ति सहित एक एएसआई घायल

बिस्फी : पतौना ओपी क्षेत्र के तीसी गांव में सोमवार को देर शाम एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच हुई झड़प में दो व्यक्ति सहित एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल तीनो व्यक्ति का इलाज पीएचसी बिस्फी में चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को देर शाम पूर्व से चले आ रहे रंजिश के कारण दोनों पक्षो के बीच बाद विवाद शुरू हुआ जो हिंसक रूप ले लिया। जिसकी जानकारी लोगो के द्वारा पतौना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पतौना ओपी के एएसआई उमेश पाण्डे दल बल के साथ घटना स्थल पर पंहुच दोनों पक्षो को शांत कराने के प्रयास में लग गए। लेकिन इसी बीच एक पक्ष के असामाजिक तत्वो के द्वारा एसआई उमेश पाण्डे पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमे वे जख्मी हो गए तथा एक पक्ष के दो व्यक्ति भी बुरी तरह से घायल हो गए। लोगो के द्वारा घायल सभी व्यक्ति को इलाज के लिए पीएचसी बिस्फी लाया गया।

ADVERTISEMENT

बताते चलें कि बीते 2 जून को मो. असफाक के द्वारा गांव के ही मो. चांद, शकीला खातून, असद सहित कुल 10 लोगों के ख़िलाफ़ बिस्फी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसमे घर में घुसकर मारपीट करने एवं बीच-बचाव करने आए मो. असफाक की मां के साथ बुरी नियत से जमीन पर पटक गले में पहने चैन और 20 हजार रूपए छीन लिए जाने का आरोप लगाया गया था।

ADVERTISEMENT

वही दूसरे पक्ष के शकीला खातून के द्वारा मो. असफाक, इसलाम, रहमती खातून, आसमा खातुन सहित तीन लोगों के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। दोनों पक्षो द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। लेकिन सोमवार को देर शाम पुनः दोनों पक्षो के बीच उतपन्न विवाद हिंसक रूप ले लिया। इलाजरत श्री पाण्डे ने थाने में एक आवेदन देकर उक्त लोगों पर उचित कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

प्रभारी ओपी अध्यक्ष हारुन ने बताया कि पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने एवं सरकारी कार्यों में बाधा उत्पन्न करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: