अनाज उतार कर वापस जा रही खाली ट्रक ने चार लोगों को कुचला, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

बेनीपट्टी के ब्लॉक रोड में दो लोगों को कुचल कर भाग रहे ट्रक ने सरिसब गांव में भी दो लोगों को कुचला

सरिसब गांव में ट्रक अनियंत्रित होकर गड्ढ़े में पलटा, घायल खलासी का पीएचसी में चल रहा इलाज

लोगों ने शव के साथ सरिसब गांव में बेनीपट्टी-मधुबनी मुख्य मार्ग को किया जाम

बेनीपट्टी: प्रखंड के ब्लॉक रोड एवं सरिसब गांव में ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया। तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक की हालत गंभीर है जिसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। मृतकों की पहचान जरैल गांव के 40 वर्षीय सुशील राम, सरिसब गांव के 22 वर्षीय उमेश कुमार यादव एवं 13 वर्षीय विष्णु ठाकुर के रूप में हुई है। लोगों को कुचलने के बाद ट्रक भी सरिसब गांव के निकट अनियंत्रित होकर पलट गई। ड्राइवर का अब तक पता नहीं चला है, जबकि खलासी गंभीर रूप से घायल है

बेनीपट्टी में ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया।

जिसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बेनीपट्टी-मधुबनी मुख्य सड़क को सरिसब गांव के निकट जाम कर दिया है। घटना के बारे में बताया जाता है कि दीपावली की शाम एसएफसी गोदाम से अनाज उतार कर खाली ट्रक वापस लौट रही थी। इस क्रम में ट्रक ने ब्लॉक रोड में दो लोगो को कुचल दिया।

तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जरैल गांव के सुशील राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, दुसरे व्यक्ति विवेक कुमार को गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। बेनीपट्टी से ठोकर मार कर तेजी में भाग रहे ट्रक ने सरिसब गांव में उमेश कुमार यादव एवं विष्णु ठाकुर को भी कुचल दिया। दोनों की मौत हो गई। इसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढ़े में पलट गई।

ADVERTISEMENT

दीपावली की शाम तीन घरों का बुझा दीपक

ADVERTISEMENT

दीपावली की शाम तीन घरों का दीपक हमेशा के लिए बुझ गया। जरैल गांव के मृतक सुशील राम दीपावली का सामान खरीद कर अपने घर वापस लौट रहे थे। सरिसब गांव के उमेश कुमार यादव कोचिंग चलाते थे। वे दीपावली की शाम विष्णु ठाकुर के साथ कोचिंग सेंटर में दीपक जलाने के लिए जा रहे थे।

ADVERTISEMENT

घटना के बाद सरिसब गांव के लोगों ने सड़क पर दोनों शव को रख यातायात ठप कर दिया है। घायल खलासी का इलाज बेनीपट्टी पीएचसी में चल रहा है। घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है।

One thought on “अनाज उतार कर वापस जा रही खाली ट्रक ने चार लोगों को कुचला, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

  1. You people keep putting news like this and I want to tell you one thing that I am very happy to tell you all this.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!