बिजली तार पर पेड़ गिरने से तीन घंटे गुल रही बिजली

हरलाखी : प्रखंड के उमगांव बाजार चौक मदरसा रोड के पास सिमल के पेड़ की टहनी टूटकर गिरने से बिजली पोल टुट कर तीन घंटे तक जाम लग गया। इसके अलावा हरलाखी फिडर से मिलने वाली अधिकांश हिस्सों में शनिवार सुबह से बिजली गुल रही। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। छोटे और कुटीर उद्योग प्रभावित हुए तो व्यापारियों को भी इससे नुकसान हुआ। करीब साढ़े तीन घंटे बाद आपूर्ति सुचारू हो सकी।

शनिवार की सुबह उमगांव मदरसा रोड के पास बिजली लाइन पर एक सीमल के पेड़ की भारी-भरकम टहनी टूटकर गिर गई। जिसके चलते बिजली की पोल व 11 हजार के मैन लाईन बुरी तरह छती हो गया ,रोड पर ही टुट कर गिर गया जिससे सड़क जाम मे तब्दील हो गया।इस लाईन को बन्द होने से उमगांव बाजार चौक, हटवरिया,कसेरा,हरलाखी सहित अन्य स्थानों की बिजली गुल हो गई। पेड़ गिरने की सूचना मिलने के बाद बिजली विभाग के कर्मचारी मौके की ओर रवाना हुए।

ADVERTISEMENT

उन्होंने पेड़ की चपेट में आने से टूटी लाइनों को सही करने का काम शुरू किया। करीब तीन घंटे के बाद हरलाखी की आपूर्ति सुचारु हो सकी। बाजार चौक उमगांव और अन्य स्थानों की बिजली आपूर्ति सुचारु होने में तीन घंटे से अधिक का समय लगा। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जिससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। उन्होंने आए दिन हो रही बिजली समस्या को निजात दिलाने को कहा। इधर चौक के लोगो ने बताया कि मदरसा रोड में बिजली की लाइन पर सीमल के पेड़ की मोटी टहनी गिरने से आपूर्ति ठप थी। जिसे सुचारु करा दिया गया है। इसके अलावा टहनी गिरने से वहां पर आधे घंटे तक जाम भी लग गया। इस दौरान उस रास्तै को छोर लोग लम्बी दुरी वाला रास्ता पर चलते नजर आए, कई चौपहिया तथा दो पहिया वाहन जाम में फंस गए। बाद में किसी तरह मार्ग खोला गया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: