जिलाधिकारी ने शिवनगर को आदर्श टीकाकरण केंद्र घोषित किया

कोविड-19 टीकाकरण को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित

टीकाकरण के अनुश्रवण हेतु प्रखंड कार्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित करने का प्रस्ताव हुआ पारित

बेनीपट्टी : कोरोना महामारी को लेकर सरकार टीकाकरण को लेकर गंभीर है। ताकि जल्द से जल्द हर एक व्यक्ति का टीकाकरण किया जा सके। बेनीपट्टी प्रखंड कार्यालय स्थित बीडीओ कार्यालय प्रकोष्ठ में कोविड-19 टीकाकरण को लेकर बीडीओ मनोज कुमार की अध्यक्षता में समीक्षात्मक बैठक हुई। जिसमें अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण कराये जाने और उसके व्यापक प्रचार प्रसार सुनिश्चित करने सहित कई विन्दुओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गयी।

ADVERTISEMENT

इस दौरान कोविड टीकाकरण के नियमित अनुश्रवण हेतु प्रखंड कार्यालय परिसर में कंट्रोल रूम स्थापित करने का प्रस्ताव पारित किया गया। टीकाकरण मेगा शिविर के तैयारियों की भी समीक्षा की गयी। बीडीओ ने सभी अधिकारियों को अपने संबंधित विभाग के कर्मियों व आमजनों को टीका लेने हेतु प्रेरित करने व अभियान की सफलता में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी सौंपी गयी।

बीडीओ ने कहा कि टीकाकरण को लेकर प्रचार प्रसार को बढ़ावा दिया जाये ताकि अधिक से अधिक लोग टीके से आच्छादित हो सुरक्षित हो सकें। वहीं डीएम के निर्देश के आलोक में शिवनगर स्थित कोविड-19 टीकाकरण सेंटर को आदर्श केंद्र घोषित किया गया।

ADVERTISEMENT

मौके पर सीओ पल्लवी कुमारी गुप्ता, सीडीपीओ, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. एसएन झा, स्वास्थ्य प्रबंधक राजेश कुमार रंजन, बीएओ विजय गुप्ता, एमओ इंद्रजीत कुमार, बीएचएम, बीसीएम, शिक्षा विभाग के प्रतिनिधि, केयर इंडिया के प्रतिनिधि, बीएमसी रामदेव ठाकुर, जीविका के बीएम सहित पदाधिकारी व कर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: