मानव सेवा के तहत पीएनएसबी फाउंडेशन द्वारा किया गया राहत सामग्री का वितरण

मधवापुर : कोरोना महामारी के कारण आये देशव्यापी संकट से निपटने में जरूतमंदो के लिए भोजन की व्यवस्था होना बहुत महत्वपूर्ण है। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए पीएनएसबी फाउंडेशन द्वारा बैरवा गांव में चिन्हित गरीब परिवारों के बीच राशन सामग्री का वितरण किया गया।

इसमें साहरघाट के युवा कार्यकर्ता पीएनएसबी फाउंडेशन द्वारा संचालित किए गए मानव सेवा के मुहिम में जुटे और एकजुट होकर राहत एवं खाने की जरूरत की वस्तुएं इकट्ठा कर जरूरतमंद लोगों को इस आपातकाल में मदद की। राहत सामग्री में चावल, गेहूँ दाल, सरसो तेल, साबुन एवं नमक प्रदान की गई।

ADVERTISEMENT

इस सराहनीय कार्य के दौरान संस्था संचालक हरिओम कुमार ने बताया कि आज पूरा देश इस महामारी से लड़ रहा है। जिसे हमें मिलजुल कर सहयोग से लोगो की मदद करनी चाहिए। ताकि कोई गरीब को भूखे रहने की नौबत नही आये। कोरोना से जारी लड़ाई में हम युवाओं को आगे आकर समाज की सेवा करनी होगी। तब जाकर हम इस जंग को जीत पाएंगे। पीएनएसबी फाउंडेशन के संस्थापक प्रभु नारायण भगत ने युवाओं की इस कार्य की सराहना किये।

इस कार्य में हरिओम कुमार के अलावे ब्रम्हानंद पासवान, मनोज पासवान, सुरेंद्र राम एवं सहदेव पासवान का विशेष सहयोग कर रहे थे

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: