छात्र संगठन के नाम पर बैंक में मचाया गया उत्पात

पूर्व थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण पर ब्रांच मैनेजर को थप्पड़ मारने का लगाया आरोप, डीजीपी व एसपी से कार्रवाई की मांग

हरलाखी: प्रखंड अंतर्गत खिरहर थाना क्षेत्र के बालाराही गांव स्थित पैसा दुकान डॉट कॉम में छात्र संगठन के नाम पर कथित एक युवक पर उपद्रव फैलाने का आरोप बैंक के द्वारा लगाया गया।

ब्रांच मैनेजर रामशंकर कुमार ने बताया मिथिला स्टूडेंट यूनियन के एक युवक बासोपट्टी निवासी लालाजी ब्रांच में जबरन घुसकर बत्तमीजी किया और सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड के साथ भी हाथापाई किया और ब्रांच के काउंटर पर रखे करीब 10 हजार रुपया भी ले लिया। छात्र संगठन के नाम धमकी देकर सैकड़ो छात्र को बुलाकर बैंक में तोड़फोड़ करने का भी धमकी दिया।

जिस पर हमने खिरहर थाना में शिकायत करने पहुंचा तो पूर्व थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण जबरन उस लड़का को बुलाकर पहले उसका एफआईआर करवाया और जब हमने अपनी शिकायत की बात की तो मुझे थप्पड़ मारा। जब कंपनी के द्वारा ऊपर शिकायत करने के बाद मेरा भी एफआईआर किया। जिससे साफ स्पष्ट होता है कि स्थानांतरण होने के बावजूद पूर्व थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण गुंडागर्दी किया और अपराधी किस्म के लोगो को संरक्षण दे रहा है।

वही रीजनल मैनेजर प्रतीक घोरेस्वर ने कहा हमलोग मुम्बई से ग्रामीण विकास के दिशा में लगातार कार्य कर रहे है। महिला सशक्तिकरण व किसानों की मदद के लिए ऋण मुहैया कराते है, लेकिन इस तरह से पुलिस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है। जिसकी शिकायत कंपनी के द्वारा बिहार के डीजीपी व पुलिस अधीक्षक से किया गया है। जब तक हमे सुरक्षा नही मिलेगी, तब तक हम सही से कार्य नही कर पाएंगे और एक छात्र संगठन जो गुंडागर्दी करता है। जिस पर पुलिस कार्रवाई की जगह संरक्षण दे रही है। जो दुखद है।

हालांकि पुलिस ने दोनों पक्ष से अलग अलग प्राथमिकी दर्ज कर जांच की बात बता रही है।

उधर बासोपट्टी निवासी लालजी ने भी बैंक प्रबंधक समेत चार लोगों पर जबरन मारपीट करने का आरोप लगाया है।

इस संबंध में डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने कहा मामले की जांच की जा रही है। दोषी पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!