बीजेपी की बैठक में गठबंधन के उम्मीदवार सुधांशु शेखर को वोट देने का लिया निर्णय

हरलाखी : प्रखंड के पिपरौन में हरलाखी मंडल बीजेपी कार्यकर्ताओं की अहम बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता हरलाखी मंडल अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने की। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के विधानसभा प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि इसबार विकास के नाम पर जनता एनडीए के पक्ष में मोहर लगायेगा। चूंकि 15 सालों में नीतीश कुमार ने नेतृत्व में बिहार में विकास अंतिम पंक्ति में बैठे लोगों के बीच तक पहुंचाने का काम किया है। इसबार बिहार में सीएम नीतीश कुमार के टक्कर में कोई नही है। महागठबंधन पहले बिखर चुंका है। खासकर हरलाखी में जदयू विधायक की छवि साफ सुथरी रही है।

उन्होंने अपने कार्यकाल में एक दूसरे को भाई भाई में लड़ाने का काम नही किया है। इसलिए एनडीए के नेताओं ने विधायक सुधांशू शेखर को फिर से उम्मीवार बनाया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता राम बहादुर ठाकुर ने कहा कि बीजेपी के सभी कार्यकर्ता पीएम मोदी व सीएम नीतीश कुमार के विकास के नाम पर वोट करेगा। बीजेपी के एक एक कार्यकर्ता सुधांशू शेखर को वोट देकर जिताने का काम करेगा। जिससे पीएम व सीएम दोनों नेताओं का हाथ मजबूत होगा।

वहीं विधायक सुधांशू शेखर ने कहा कि एनडीए कार्यकर्ता व क्षेत्र की सभी जनता का सम्मान करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। आमजनता के हित में काम करने का प्रयास की है, आगे भी करेंगे। मौके पर उमगांव व्यापार मंडल अध्यक्ष श्रवण कुमार झा, रणवीर कुमार सिंह, गोपाल झा, भगवान जी साह, उगन झा, बंटी सिंह सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

One thought on “बीजेपी की बैठक में गठबंधन के उम्मीदवार सुधांशु शेखर को वोट देने का लिया निर्णय

  1. Sudhansu sekhar ji tatkalin vidhayak rahate huwe apane harlakhi vidhan sabha me janta se kiye huwe Vada nahi nibhaya is liye is bar unko vidhayak banana thoda kathin hoga rah aasan nahi hai.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!