संदेहास्पद स्थिति में एक युवक कि मौत, दूसरा इलाजरत

हरलाखी : थाना क्षेत्र के सोहपुर गांव में नशीली टैबलेट खाने से एक युवक की मौत की घटना प्रकाश में आया है। जबकि नशीली टैबलेट खाने से दूसरा युवक इलाजरत है। दोनों आपस में एक दूसरे के दोस्त थे। दोनों की उम्र करीब 16-18 की बीच की बताई जा रही है। युवक की मौत की घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम दोनों युवक नशीली टैबलेट का सेवन किया था। अत्यधिक टैबलेट खाने के कारण देर रात दोनों की तबियत बिगड़ने लगी।

रात्रि होने के कारण दोनों का समय पर इलाज नही हो पाया। मंगलवार की सुबह दोनों को इलाज के लिए मधुबनी ले जाया जा रहा था। बीच रास्ते में एक कि मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक जीवन मौत की लड़ाई अस्पताल में लड़ रहा हैं। घटना को लेकर जितनी मुंह उतनी बातें कही जा रही है। ग्रामीण भी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं। लेकिन दबी जुबान से नशे की लत की बात सब कह रहा है।

ADVERTISEMENT

ग्रामीणों ने बताया पिछले कुछ महीनों से दोनों नशीली टैबलेट का सेवन शुरू कर दिया था। जिसको लेकर पूर्व में परिजन के पहल पर समाज के लोगों के द्वारा दोनों को सामाजिक चेतावनी भी दी गई थी। बावजूद नशे का लत नही छोड़ रहा था। अंदेशा लगाया जा रहा है कि अत्यधिक नशीली टैबलेट खा लेने से दोनों की तबियत बिगड़ गई होगी। समय पर इलाज नही होने के कारण एक की मृत्यु हो गई। परिजन ने शव को दफना भी दिया है। एक कि मौत के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: