बरही में मुखिया पर जानलेवा हमला, पत्नी सह पूर्व मुखिया समेत चार लोग जख्मी

  • मुखिया, उसकी पत्नी व 8 साल की बेटी समेत चार लोग घायल, मधुबनी रेफर
  • मुखिया के आंख में मिर्ची पावडर डालकर लूटपाट भी किया
  • हरलाखी थाना के कौवाहा बरही पंचायत की घटना

हरलाखी : थाना क्षेत्र के कौवाहा बरही पंचायत के मुखिया रामएकबाल मंडल के घर में घुसकर गांव के ही कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। मुखिया व उसकी पत्नी पूर्व मुखिया मंटुन देवी समेत चार लोग घायल है। वहीं मुखिया की 8 साल की मासूम बेटी भी घायल हो गई है। उमगांव पीएचसी के चिकित्सकों ने मुखिया व उसकी पत्नी की हालत नाजुक देखते हुए उसे मधुबनी रेफर कर दिया है। जहाँ दोनों का इलाज चल रहा है। घटना शुक्रवार देर रात मुखिया के गांव बरही में ही हुई। जिसकी सूचना मिलते ही थाना के एएसआई धर्मेंद्र कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को उमगांव पीएचसी में भर्ती करा दिया।

घायल मुखिया ने पुलिस को बताया कि उसके गांव के कुछ लोग पंचायत के विभिन्न योजनाओं में से अवैध कमीशन की मांग को लेकर आए दिन उसे जान से मारने की धमकी देते रहते हैं। राह चलते गाली गलौज करते रहते है। घटना की रात धर्मेंद्र मंडल, रामनरेश मंडल, महेंद्र मंडल समेत पांच से दस अज्ञात लोगों ने योजना बनाकर मुझे रास्ते में पीछा करना शुरू कर दिया। घर के नजदीक आने पर गाली गलौज करने लगे। लेकिन मुखिया ने उनलोगों को नजरअंदाज कर अपने घर में चला गया।

रात में खाना खाने के बाद जब सब सो गए तो उक्त लोगों ने शराब पीकर उसके घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। मुखिया के कपड़े फार कर पीट पीट कर अधमरा भी कर दिया। मुखिया की पत्नी को भी लोहे के रॉड से सिर फोड़ दिया। इसी क्रम में वे लोग मुखिया के आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया और लूटपाट की घटना को भी अंजाम दे दिया।
थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।जांचोंउपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!