सीएम पर आलू प्याज फेंकने वाले शख्स निकले सीपीआई समर्थक

हरलाखी : प्रखंड के नंदलाल महावीर उच्च विद्यालय गंगौर में मंगलवार को चुनावी सभा के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) पर आलू और प्याज (Potatoes and Onions) फेंके गए। जिसके बाद जिला प्रशासन (District administration) हडकत में आ गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सीएम नीतीश कुमार पर आलू प्याज फेंकने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है। हालांकि पुलिस चुनाव को लेकर किसी तरह की करवाई से बच रही है। सीएम पर प्याज फेंकने वाले शख्स गंगौर गांव के ही राजनंदन यादव के रूप में हुआ है। जो सीपीआई (CPI) पार्टी के समर्थक है।

ADVERTISEMENT

नाम नही छापने के शर्त पर एक राजनीतिक व्यक्ति ने बताया कि सीएम के सभा को भंग करने की पहले ही साजिश रची गई। जिसके बाद पूरी प्लांनिग के साथ सीएम के सभा मे आलू प्याज फेंका गया। खासकर इस साजिश में कुछ शोशल मीडिया (social media) के पत्रकार भी शामिल है। जो पहले से कैमरा और मोबाइल लेकर वीडियो बना रहे थे।

ADVERTISEMENT

पुलिस सूत्रों के अनुसार सीएम पर हमला के बाद जिलाधिकारी (Collector) व एसपी (SP) के निर्देश पर हमला करने वाले राजनंदन यादव पर विधि सम्मत करवाई की प्रक्रिया की जा रह है। हालांकि थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने कुछ भी बताने से इनकार किया।

Advertisement

इधर जदयू प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता, भाजपा हरलाखी मंडल अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, बौरहर मंडल अध्यक्ष अनिल भारती व वीआईपी के रजनीश निषाद, ललित मुखिया समेत अन्य नेताओं ने घटना की कड़ी निंदा की है। लोगों ने कहा सीएम पर हमला हरलाखी में जंगलराज-2 का उदाहरण है। विरोधियों के द्वारा इस तरह साजिश कराया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। जनता सब देख रही है। इसका जबाब विरोधियों को जनता देने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!