भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने कन्वेशन और अनशन कार्यक्रम की सफलता को ले किया बैठक

फोटोः- बेनीपट्टी मुख्यालय के शहीद भवन में बैठक में मौजूद भाकपा माले के कार्यकर्ता

बेनीपट्टी : मुख्यालय स्थित शहीद भवन परिसर में भाकपा माले के प्रखंड कमिटि की बैठक प्रखंड सचिव श्याम पंडित की अध्यक्षता में हुई. जिसमें आगामी आयोजित होनेवाले प्रखंड स्तरीय कन्वेंशन, एसपी कार्यालय के समीप अनशन, आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार को मुहतोड़ जबाव देने सहित कई विन्दुओं पर चर्चा की गयी.

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि सूबे की सरकार किसान, गरीब व मजदूर विरोधी है. स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार सहित सभी क्षेत्रों में केंद्र और राज्य की सरकार विफल साबित हुई है. मंहगाई और बेरोजगारी चरम पहुंच चुकी है. अपराध और भ्रष्टाचार को बोलबाला है. सभी योजनाओं में लूट मची है और कार्यालयों में बिचौलियों का जमावड़ा लगा रहता है. सभी जनकल्याणकारी योजनाएं लालफीताशाही का शिकार होकर रह गयी है. आनेवाले विधानसभा चुनाव में इस निकम्मी सरकार को सबक सिखाने का काम किया जायेगा.

वक्ताओं ने कहा कि 27 सितंबर को प्रखंड स्तरीय कन्वेंशन के आयोजन का निर्णय लिया गया है. साथ ही 22 सितंबर को बेनीपट्टी और राजनगर थाना के पुलिस कर्मियों के खिलाफ एसपी कार्यालय के समीप आमरन अनशन किये जाने का भी निर्णय लिया गया है. जिसकी तैयारी में कार्यकर्ता जुट चुके हैं. वक्ताओं ने कन्वेंशन और अनशन कार्यक्रम में अधिक से अधिक भागेदारी सुनिश्चित कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील भी की.

मौके पर बेचन राम, बिरबल दास, रामविनय पासवान, चंदेश्वर पासवान, विवेकी सदाय, तेतर पासवान, शिवराम, सोनधारी राम, राम नारायण राम, सूरज राम, सोनी देवी, मलभोगिया देवी, सुमित्रा देवी, रामस्वरूप सदा, रैबून खातून, होरिल सदा, लखन कामत, जुलूम सदा, सरिना खातून, सुकनी देवी व शैलो देवी सहित अन्य लोग भी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!