स्टेशन पर कोरोना का लगातार हो रहा जांच,अब सासों भरी राहत संक्रमित की संख्या हो रही कम

मधुबनी : जिले में कोविड संक्रमण को लेकर अब राहत मिलनें की खबर है। पिछले एक महीना से रेलवे स्टेशन पर लगातार पाजिटिव मरीज मिलने की संख्या में काफी कमी आई है। पिछले पांच दिनों से जांच में स्टेशन पर लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में भारी कमी आई है। इससे रेल यात्री व रेल प्रशासन ने राहत की सांस ली है।स्वास्थ्य विभाग की जांच टीम से मिली जानकारी के अनुसार 20 मई को रेलवे स्टेशन पर 34 यात्रियों की जांच की गई। जिसमें दो यात्री पाजिटिव पाये गये।

21 मई को 116 लोगों की जांच में एक भी पाजिटिव नहीं मिला। 22 मई को 153 यात्रियों की जांच में एक भी पाजिटिव नहीं मिले। 23 मई को 127 यात्रियों की जांच में सिर्फ दो यात्री पाजिटिव पाये गये। 24 मई को करीब 51 यात्रियों की जांच की गई। जिसमें एक भी पाजिटिव नहीं मिले। जांच टीम के संदीप पासवान, अजीत कुमार यादव एवं सुमंत कुमार ने भी बताया कि अब जांच में बहुत कम पाजिटिव मरीज मिल रहे हैं।

जो अच्छी बात है। इधर रेल प्रशासन के अनुसार पाजिटिव यात्रियों की संख्या कम होने के बाद भी प्लेटफॉर्म एवं ट्रेन में बगैर मास्क यात्रा करने पर कार्रवाई होगी। यात्रियों को सोशल डिस्टेंसी, मास्क एवं सैनेटाइजर का उपयोग करने की सलाह दी गई है। ताकि खुद की सुरक्षा के साथ दूसरों की सुरक्षा भी हो सके।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: