धरोहर सांस्कृतिक मंच के संस्थापक रमेश रंजन उर्फ नन्हे के निधन पर शोक की लहर

बेनीपट्टी : धरोहर सांस्कृतिक मंच के संस्थापक व जिले के कोकरौल गांव निवासी रमेश रंजन उर्फ नन्हें के आकस्मिक निधन से बेनीपट्टी अनुमंडल क्षेत्र के में शोक व्याप्त है. बता दें कि मिथिलांचल सर्वांगीण विकास संस्थान बेनीपट्टी ने उनके आकस्मिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की है. साथ ही शोकाकुल परिवार को दुःख की इस घड़ी में धैर्य, संयम व साहस प्रदान करने की भी कामना की है.

संस्थान के संस्थापक अध्यक्ष अमरनाथ झा भोलन ने कहा है कि स्व. नन्हें ने लगातार 20 वर्षों तक मिथिलांचल सर्वांगीण विकास संस्थान बेनीपट्टी को अपनी सेवा दी और कदम से कदम मिलाकर संस्था व समाजहित के लिये काम किया. वे संस्थान के सक्रिय सदस्य भी थे और लगातार बीस वर्षों तक संस्थान के तत्वावधान में बेनीपट्टी मुख्यालय में आयोजित तीन दिवसीय मिथिला विभूति स्मृति पर्व समारोह में अपनी उल्लेखनीय भागेदारी सुनिश्चित करते रहे. बीते वर्ष भी समारोह के तीनों रात धरोहर सांस्कृतिक मंच के तत्वावधान में अपनी टीम के साथ सेवा देकर मिसाल कायम की थी.

ADVERTISEMENT

पिछले ही वर्ष उन्हें संस्थान के द्वारा मिथिला शिखर सम्मान से भी सम्मानित भी किया गया था. उनका निधन संस्थान सहित देश-विदेश के सांस्कृतिक मंचों के लिये अपूरणीय क्षति है. संस्थान को उनकी कमी सदैव खलेगी.

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: