केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन ओर शोक सभा।

छह प्रधानमंत्रियों के साथ  काम करने वाले रामविलास पासवान को मिले भारत रत्न :डॉक्टर ए पी सिंह

रौशन कुमार की रिपोर्ट
बासोपट्टी
: मानसिंहपट्टी स्थित लोजपा कार्यालय में लोजपा कार्यकर्ताओ द्वारा केंद्रीय मंत्री स्व रामविलास पासवान आकस्मिक निधन पर शोक सभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि दी गई। अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष दीपक कुमार चौधरी ने किया। कार्यक्रम को संबोधित करते प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ एपी सिंह ने कहा कि लोजपा संस्थापक केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की हुई आकस्मिक मृत्यु से बिहार सहित संपूर्ण देश के लिए अपूरणीय क्षति हुई है। उनके निधन से भारतीय राजनीति में एक स्थान खाली हो गया जिसकी भरपाई करना संभव नहीं है।

उन्होंने बताया कि दलित पिछड़ों बेजुबान के आवाज शोषित की आवाज हम लोगों को छोड़कर चले गए। इनके जाने से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ करोड़ों लोग असहाय महसूस कर रहे हैं। लोजपा नेता राजन कुमार ने कहा कि देश के छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम करने का अनुभव पासवान जी के पास था जिसके वजह से बिहार सहित पूरे भारत में राजनीति का एक मजबूत स्तम्ब खत्म हो गया है। उन्होंने अनेक सामाजिक लड़ाइयां लड़ी उनका एक योगदान जो हमेशा याद किया जाएगा गरीब सवर्णों के लिए 10% आरक्षण दिलवाने के लिए उनके अथक प्रयास का देश हमेशा ऋणी रहेगा।

ADD

उन्होंने आगे बताया कि ऐसे देश के कर्म पुत्रों के लिए भारत सरकार उन्हें भारत रत्न से सम्मानित करें। मौके पर युवा प्रखंड अध्यक्ष सुनील पासवान, महिला प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष शीला देवी, राजेंद्र कुमार, संतोष साह, जिबिछ पासवान, शंकर पासवान, उमा भारती, संजय पांडे, अनिल महासेठ सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!