कोरोना के आंकड़े कम होते ही एक्शन में मुख्यमंत्री, पटना जंक्शन इलाके में डेवलोपमेन्ट प्रोजेक्ट का लिया जायजा

मधुबनी(DESK) : बिहार में कोरोना की दूसरी लहर कमजोर पड़ने के साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक्शन में आ गए हैं। सीएम नीतीश ने अपने विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाते हुए अब योजनाओं पर फोकस करना शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दूसरी लहर के बाद पहली बार जमीन पर उतर कर विकास कार्यों का जायजा लेते नजर आए। सीएम नीतीश ने पटना जंक्शन के इलाके में डेवलपमेंट प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया है। 

नीतीश कुमार ने पटना जंक्शन के इलाके में पटना न्यू मार्केट और बकरी बाजार एरिया का निरीक्षण किया है। उनके साथ डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद भी मौजूद रहे हैं। नगर विकास विभाग के आला अधिकारियों की मौजूदगी में सीएम नीतीश ने इस पूरे इलाके के डेवलपमेंट को लेकर सरकार की तरफ से तैयार किए गए प्रोजेक्ट पर चर्चा की है। पटना के डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह भी इस दौरान मौजूद रहे हैं। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने आवास से निकलकर सबसे पहले जंक्शन स्थित फ्लाईओवर पहुंचे और यहां पहुंच कर उन्होंने फ्लाईओवर के ऊपर से पूरे इलाके का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने डेवलपमेंट प्रोजेक्ट को लेकर अधिकारियों के साथ चर्चा की और कई तरह के दिशा निर्देश भी दिए।

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: