300 बोतल शराब लदी बाइक समेत धंधेबाज गिरफ्तार

मधवापुर : भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी अखरहरघाट के जवानों ने मंगलवार की रात गश्ती के दौरान ब्रह्मपुरी गांव के पास नेपाल से बाइक से लाई जा रही 300 बोतल नेपाली देशी शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार किया। पकड़े गए धंधेबाज की पहचान मधवापुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरी गांव निवासी रौशन सहनी के रूप में की गई।

एसएसबी कैम्प प्रभारी एएसआई सुखीराम चंगमई ने बताया कि उनके नेतृत्व में एसएसबी के जवानों सीमा पीलर संख्या 293 से 500 मीटर भारतीय क्षेत्र ब्रह्मपुरी गांव के पास एक व्यक्ति बाइक पर दो बोरी लाद कर नेपाल की ओर से आ रहा था। जवानों ने उसे रोककर तलाशी ली तो दोनों बोरी से नेपाल निर्मित 300 एमएल के 300 बोतल नेपाली देशी शराब बाइक समेत जब्त किया। साथ ही मधवापुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरी गांव निवासी रौशन सहनी नामक धंधेबाज गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान बताया कि शराब नेपाल से खरीद कर भारतीय क्षेत्र में बेचने के लिए ला रहा था। एसएसबी ने बाइक समेत शराब व धंधेबाज के खिलाफ अग्रतर कार्रवाई के लिए मधवापुर थाना पुलिस के हवाले किया है। इस बाबत थानाध्यक्ष गया सिंह ने बताया कि एसएसबी के द्वारा पकड़े गए बाइक समेत शराब जब्त कर गिरफ्तार धंधेबाज के खिलाफ थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। तथा गिरफ्तार धंधेबाज को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!