270 बोतल शराब व बाइक के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

धंधेबाज के विरुद्ध शराब के पांच मामला दर्ज, तीन मामले में पहले भी जा चूका है जेल

एक मामले में पिछले पांच माह से पिता पुत्र दोनों चल रहा था फरार, पुत्र गिरफ्तार पिता अब भी फरार

हरलाखी : थाना पुलिस ने 270 बोतल नेपाली देशी शराब व बाइक के साथ एक शातिर शराब धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान थाना क्षेत्र के हरसुवार मुसहरी टोल निवासी लाल बाबू साहनी के रूप में हुई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज के विरुद्ध पूर्व में भी शराब के चार मामले दर्ज हैं। धंधेबाज पूर्व के तीन मामले में पहले भी जेल भेजा जा चूका है।

12 अक्टूबर 2020 को दर्ज चौथे मामले में धंधेबाज पिता व पुत्र दोनों नामजद है। जिसमे दोनों पांच महीने से फरार चल रहा था। पुलिस ने पुत्र लाल बाबू साहनी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि रविवार की देर रात गुप्त सूचना मिली कि धंधेबाज नेपाल से शराब लेकर उमगांव के रास्ते अपने गांव की ओर जा रहा है। सूचना मिलते ही एएसआई शिवजी सिंह को अन्य पुलिस बल के साथ उमगांव में तैनात कर दिया गया। धंधेबाज बाइक पर दो बोरी में शराब बांधकर उमगांव मछली बाजार के पास पहुंचा।

ADVERTISEMENT

जहां पुलिस ने धंधेबाज को शराब व बाइक के साथ दबोच लिया। थानाध्यक्ष ने बताया गिरफ्तार धंधेबाज के विरुद्ध मद्य निषेद उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: