महमदपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा के घर मे बमबारी महज अफवाह : एसपी

शुक्रवार की देर शाम बेनीपट्टी थाना पर पहुंचे एसपी

कांड की समीक्षा कर अधिकारियों को दिये कई निर्देश

महमदपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा के घर मे अगलगी की घटना का किया खंडन

बेनीपट्टी थाना में प्रेस प्रतिनिधियों को जानकारी देते एसपी डॉ. सत्यप्रकाश

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना के महमदपुर में होली के दिन हुए हत्याकांड को लेकर शुक्रवार को करनी सेना का काफिला आया था, जहां मृतकों के घर के समीप श्रद्धांजलि दी जा रही थी. इसी बीच महमदपुर हत्याकांड के आरोपी प्रवीण झा के घर के समीप बम फेके जाने की खबरें वायरल होंने लगी. घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन वाहन के साथ अधिकारिक तौर एएसपी शौर्य सुमन कई थानों की पुलिस के साथ गैवीपुर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गये.

ADVERTISEMENT

इस क्रम में आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिये बेनीपट्टी बौरहर सड़क को जाम भी कर दिया था, जिसे जांच का आश्वासन देकर पुलिस कर्मियों ने मामले को शांत कराया और आवागमन चालू करवाया. उधर इस घटना की सूचना मिलते ही मधुबनी एसपी डॉ. सत्य प्रकाश ने देर शाम तकरीबन साढ़े 9 बजे बेनीपट्टी थाना पर पहुंचे और महमदपुर हत्याकांड में चल रही कार्रवाई की समीक्षा की और पुलिस अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये.

ADVERTISEMENT

एसपी ने आरोपितों के घर पर बम फेंकने की घटना को अफवाह बताया और कहा कि हमने अभी गैवीपुर और पौआम दोनों जगह जाकर घटना स्थल का मुआयना किया है. कुछ असामाजिक तत्व मामले को तूल देकर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की फिराक में है लेकिन पुलिस पूरी तरह नजर रख रही है. पुलिस प्रशासन अलर्ट है और मामले की जांच हेतु पुलिस अधिकारियों को भी निर्देश दिया गया है. उन्होंने किसी मामले की बिना पुष्टि हुए अफवाहों पर ध्यान नही देने की भी अपील की.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: