HARLAKHI से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे अजय भगत समेत चार लोगों को भाजपा ने दिखाया बाहर का रास्ता

पार्टी के विरुद्ध कार्य कर रहे चार नेताओं को भाजपा ने 6 साल के लिए किया निष्काषित

जिलाध्यक्ष शंकर झा

जिला अध्यक्ष शंकर झा ने पत्र जारी कर अजय भगत, अमरनाथ प्रसाद साह, संजय प्रतिहस्त व बैधनाथ कुमार साहू को किया निष्काषित

मधुबनी : भारतीय जनता पार्टी ने अपने चार नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाते हुए 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित कर दिया है।

Advertisement

जिलाध्यक्ष शंकर झा ने पत्र जारी कर बाबूबरही से लोजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे अमरनाथ प्रसाद साह, हरलाखी विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे अजय भगत, मधवापुर मंडल अध्यक्ष संजय प्रतिहस्त एवं खोजपूर मंडल अध्यक्ष बैधनाथ कुमार साहू को पार्टी विरोधी कार्य करने पर 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया है।

पत्रकारों को जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष शंकर झा ने कहा कि ये लोग प्रदेश व जिला नेतृत्व के फैसले के विरुद्ध दूसरे दल से टिकट लेकर व निर्दलीय चुनाव लड़ रहे है। इन्होंने पार्टी के छवि को धूमिल करने की कोशिश किया है।

Advertisement

इसलिए इन बागी व ऐसे लोगों की सहायता कर रहे पार्टी के इन नेताओं को 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया गया है। अगर ये लोग चुनाव प्रचार में पार्टी अथवा किसी नेता का नाम लेकर वोट मांगते है तो इन पर विधि सम्मत करवाई के लिए भी पार्टी कदम उठा सकती है।

निष्काषित किये गए लोगों की जानकारी प्रदेश नेतृत्व को दे दी गई है। पार्टी पूरी मजबूती के साथ एनडीए के पक्ष में काम कर रही है और विजय निश्चित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!