BISFI : लालू यादव के निर्देश पर कोरोना महामरी को लेकर राजद चलाएगा अभियान

सत्यनारायण यादव की रिपोर्ट

बिस्फी : राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं बिहार सरकार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के दिशा-निर्देश के आलोक में आज़ से 8 जून तक राजद प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पूर्व विधायक डॉ फैयाज अहमद के नेतृत्व में कोरोना मरीजों को डाक्टरों की उचित सलाह मास्क, सैनिटाइजर एवं कुछ आवश्यक दवाएं वितरित करने के लिए शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इसी दौरान बिस्फी प्रखंड क्षेत्र के नूरचक चौंक पर शिविर का आयोजन किया गया।

बिस्फी में मौजूद पूर्व विधायक फैयाज अहमद व अन्य

कार्यक्रम की अध्यक्षता जयजयराम यादव एवं मंच संचालन विष्णु देव यादव ने किया। आज़ शिविर का उद्घाटन के बाद मौके पर बोलते हुए पूर्व विधायक डॉ फैयाज अहमद ने कहा कि देश कोविड महामारी के कारण संक्रमण काल से गुजर रहा है ऐसे समय में सरकार द्वारा विमार लोगों की जिस तरह की सेवा की जानी चाहिए थी| सरकार असफल रही है। आज़ तक यहां पर जबकि एनडीए की सरकार है कुछ भी नहीं हो पाया यहां का अस्पताल तो स्वयं विमार है। रोगी की देखभाल कौन करेगा।

ADVERTISEMENT

जिला अध्यक्ष भरत भूषण मंडल ने कहा कोरोना की पहली लहर में भी डॉ फैयाज अहमद अपनी ऐच्छिक कोष से 15 लाख दिए थे। आज़ भी वे यहां की जनता के साथ खड़े है। राजद हमेशा गरीब गुरबों की आवाज रही है एवं भविष्य में भी वह जनता की आवाज बनी रहेगी। आज़ मौके पर मास्क, सैनिटाइजर एवं कुछ आवश्यक दवाएं शिविर में पहुंचे लोगों के बीच वितरित की गई।

ADVERTISEMENT

कार्यक्रम में डा विजय चन्द्र घोष, मो. मुमताज आलम उजाले, अरुण यादव, मो. नावैद, मो. शाकिर भी अपना विचार व्यक्त किए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: