बाइक सवार चाचा-भतीजा को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर

दोनों गंभीर रुप से घायल, पटना रेफर

बेनीपट्टी: स्थानीय थाना के उपकारा भवन के समीप एसएच-52 मुख्य सड़क पर शुक्रवार की देर शाम अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मार दी. जिसमें बाइक पर सवार पांच वर्ष का बच्चा समेत दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये. जहां प्राथमिक उपचार कर दोनों को बेहतर इलाज के लिये डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि डीएमसीएच से भी पीएमसीएच पटना के लिये रेफर कर दिया गया है. बच्चें की स्थिति काफी नाजुक बतायी जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार लरुगामा गांव के रत्नेश मिश्र के पुत्र रंजन कुमार मिश्र अपने बाइक पर पुत्र व भतीजा विशाल कुमार (5) को बैठा कर बेनीपट्टी की ओर आ रहे थे. जहां उपकारा भवन के सामने बाइक के आगे अचानक अज्ञात वाहन के आकर टकरा जाने से बाइक चालक का पुत्र दूर फेंका गया और बाइक चालक रंजन व पांच वर्ष का मासूम अज्ञात वाहन के चपेट में आ गया. स्थानीय लोगों और परिजनों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

चिकित्सक ने बताया कि बच्चें का सिर काफी फट चुका था. जिसके कारण उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी. इस बाबत पूछे जाने पर पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है. आवेदन प्राप्त होने के बाद कार्रवाई की जायेगी. वहीं दूसरी ओर कटैया में जल नल भवन का सेटरिंग गिर जाने से एक बच्ची को गंभीर रुप से घायल हो जाने का मामला सामने आया है. जिसे इलाज के लिए पटना भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!