BENIPATTI : उच्चैठ में बाइक चोरी कर भागते हुए चोर चढ़ा भीड़ के हत्थे

भीड़ ने जमजर की धुनाई फिर किया पुलिस के हवाले

बेनीपट्टी : थाना के उच्चैठ में बाइक चोरी कर भाग रहे एक चोर भीड़ के हत्थे चढ़ गया. भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई कर दी और फिर पुलिस के पहुंचने पर पकड़े गये चोर को थाना पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गये बाइक चोर की पहचान हरलाखी थाना के सोठगांव गांव निवासी अशोक यादव (22) के रूप में की गयी है. मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार को पूर्वाहन तकरीबन साढ़े ग्यारह बजे के आस-पास की बतायी जा रही है.

बताया जा रहा है कि दरभंगा जिले के मुरैठ गांव निवासी राम सकल यादव अपने ग्लैमर बाइक से उच्चैठ स्थित मां छिन्नमस्तिका की पूजा अर्चना करने आये थे. जब वे पूजा कर मंदिर परिसर से बाहर निकल रहे थे तो देखा कि एक चोर उनकी बाइक लेकर भाग रहा है. बाइक लेकर भागते देख राम सकल जोर-जोर से शोर मचाने लगे. शोर सुनकर लोगों की भीड़ जुट गयी और बाइक लेकर भाग रहे चोर को खदेड़कर पकड़ लिया और धुनाई शुरू कर दी. इसी दौरान किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दे दी. जिसके बाद दल-बल के साथ थाना पुलिस उच्चैठ पहुंच गयी. जहां भीड़ ने पकड़े गये चोर को पुलिस के हवाले कर दिया.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में लेकर थाने ले आयी और बाइक जब्त कर ली. इस मामले में शनिवार को आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही थी. इस बाबत पूछे जाने पर बेनीपट्टी एसएचओ अरविंद कुमार ने बताया कि पकड़े गये चोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

//////////////////////////////////////////ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: