BENIPATTI : बसों में मास्क और सोशल डिस्टेंस मेंटेनेंस की हुई जांच

बेनीपट्टी : कोरोना वायरस को हराने के लिए सरकार हर एक कदम उठा रही है। डीएम द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जारी किये गये निर्देश के आलोक में एसडीएम अशोक कुमार मंडल के निर्देश पर बेनीपट्टी में स्टैंड सहित अन्य स्थानों पर बसों की मास्क और सोशल डिस्टेंस मेंटन की जांच की गयी।

वरीय पदाधिकारियों द्वारा प्रतिनियुक्त किये गये दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी द्वारा की गयी। जांच में विशेष रूप से मास्क के प्रयोग, सामाजिक दूरी कायम रखने, बसों की साफ सफाई एवं 50 फीसदी यात्रियों की सवारी सहित अन्य बिंदुओं पर की गयी।

सोमवार को लोहिया चौक पर बस स्टैंड में दंडाधिकारी तकनीकी सहायक ओमप्रकाश गुप्ता व थाना के एएसआइ देवकुमार शर्मा ने अन्य पुलिस कर्मियों के सहयोग से जांच की। इस संबंध में बीपीआरओ गौतम आनंद ने बताया कि विभागीय निर्देश के अनुसार बसों में मात्र 50 फीसदी यात्रियों को आवागमन करने की स्वीकृति मिली हुई है। उसमें भी सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए और मास्क लगाकर सफर करना है। बसों को साफ रखना है और एक सिट पर केवल एक यात्री ही बैठेंगे।

ADVERTISEMENT

इन सभी नियमों का अनुपालन कराने के लिये बसों की जांच की जा रही है। उन्होनें कहा कि अगर कोई यात्री, स्वयं चालक और खलासी नियमों का पालन नही करेंगें तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: