BENIPATTI : तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत, पसरा मातम

बेनीपट्टी : अरेर थाना के कपसिया चौक स्थित दुर्गा मंदिर के समीप बुधवार को महाराजी नामक पोखर में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गयी. मृतक की पहचान मधुबनी के सौराठ गांव निवासी संतोष मिश्रा (45) के रूप में की गयी. इस संबंध में जानकारी देते हुए स्थानीय ग्रामीण कृपाल ठाकूर एंव विजय साह सहित अन्य लोगों ने बताया कि मृतक ई रिक्शा चलाकर जीविकोपार्जन कर परिवार एवं बच्चों का गुजारा कर रहे थे.

बुधवार को वे अपने गांव सौराठ से कपसिया पांव पैदल ही आ गये थे और कपसिया स्थित महराजी पोखरा में स्नान करते हुए पानी में तैर रहे थे. तालाब किनारे बैठे कई बच्चों ने देखा कि पानी में तैरते हुए मृतक अचानक पानी में डूब गया. तब छोटे-छोटे बच्चों ने शोर मचाया. शोर सुनकर आये आस-पास के लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया. हालांकि लोगों ने बगल के कुम्हार के चाक पर रखकर मृतक के शरीर को काफी देर तक इस आशा में घुमाया भी क़ि शायद वह जिंदा बच जाये. स्थानीय लोगों के द्वारा अरेर एसएचओ को घटना की दी गयी.

ADVERTISEMENT

सूचना मिलते ही एसएचओ राज किशोर कुमार एवं पुअनि रामचंद्र प्रसाद दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया. थाना पुलिस के पहुंचने तक मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच चुके थे. अरेर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधुबनी भेज दी.

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: