राशनकार्ड मिलने के बावजूद अनाज नहीं मिलने पर लाभुकों ने किया एमओ कार्यालय पर प्रदर्शन

विशौल, सोहपुर, फुलहर, मनोहरपुर, सोठगांव व झिटकी गांव के लाभुकों ने डीलर व एमओ के विरुद्ध बीडीओ को दिया आवेदन

फोटो:- हरलाखी में एमओ कार्यालय पर प्रदर्शन करते लोग

हरलाखी (मधुबनी): प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत विशौल, फुलहर, मनोहरपुर, सोहपुर, सोठगांव व झिटकी गांव के लाभुकों में डीलर के मनमानी के विरुद्ध आक्रोश बढ़ता जा रहा है। आक्रोशित लाभुकों ने प्रखंड कार्यालय पहुंचकर एमओ कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान आक्रोशित लाभुकों ने एमओ व डीलर के विरुद्ध नारेबाजी भी की। के लाभुकों ने डीलर के मनमानी के विरुद्ध एमओ कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया।

इस संबंध में सीताराम दास, बिल्टू दास, हरी यादव, रामजी साह, साधू शरण कुमार, बैजू दास, शोभित यादव, किशोरी दास, संजीत कुमार दास सहित दर्जनों लाभुकों ने बताया कि दो महीना पूर्व नया राशनकार्ड मिला परंतु डीलर के द्वारा अनाज नहीं दिया जा रहा है। इतना ही नहीं कोरोना काल में गरीबों को मिलने वाली मुफ्त अनाज का भी गवन किया गया है।

ADVERTISEMENT

लाभुकों ने बताया कि इस संबंध में एमओ से बात किए तो उन्होंने आज यानि मंगलवार को कार्यालय बुलाया गया था। परंतु यहां पहुंचने पर कार्यालय बंद है। इसलिए हमलोगों ने बीडीओ से लिखित शिकायत किए है। लाभुकों ने बताया कि शीघ्र इस मामले का निदान कर सभी जरूरतमंदों को अनाज नहीं दिया गया तो हमलोग एकजुट होकर आंदोलन को बाध्य हो जायेंगे। इस बावत बीडीओ अरविन्द कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर शीघ्र समस्या का निदान किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!