गंगौर के सामूहिक बाजार स्थल में कोरोना से बचाव को लेकर चलाया गया जागरूकता अभियान

हरलाखी : प्रखंड के गंगौर पंचायत के सामूहिक बाजार में सोशल डिस्टेंस के पालन हेतु सामाजिक कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधियों के द्वारा मुखिया शिवचंद्र मिश्रा के नेतृत्व में 2 गज की दूरी पर घेरा बना कर जागरुक किया गया। जिसके अंदर ग्रामीण सब्जी विक्रेता बैठकर अपना सब्जी बेचेंगे।

लोगों को जागरूक करते हुए सब्जी विक्रेताओं को सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए घेरे के अंदर रहकर एवं मास्क लगाकर 8:00 से 10:00 के अंदर ही सब्जी बेचने की अपील की। साथ ही बाजार में आए लोगों को भी कोरोना वायरस से संबंधित जानकारी के साथ-साथ लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए अपने गतिविधियों में बने रहने की अपील किया।

ADVERTISEMENT

पंचायत के मुखिया शिवचंद्र मिश्रा ने बताया कि हम लोग लगातार प्रयास में लगे हैं लोगों की हर तरह से मदद हेतु, इस विपरीत परिस्थिति में कोई भी किसी तरह की लाचारी नहीं करें। जिससे कि उनकी जान चली जाए। हम लोग हर तरह से समाज हित कार्य के लिए इस विपरीत परिस्थिति में खड़े हैं। पिछले साल भी हम लोगों ने बहुत सारे सकारात्मक कार्य किए थे और इस बार भी शुरू से ही हम लोगों का प्रयास जारी हैं।

ADVERTISEMENT

अभियान में मिथिला जागरूकता अभियान फाउंडेशन की संचालिका बिट्टू कुमारी मिश्रा के अलावे कार्यकर्ता विजय शर्मा, रवि शंकर कुमार एवं मुखिया गोपाल दास संयुक्त शामिल थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: