महमदपुर हत्याकांड में एक आरोपी ने न्यायालय में किया सरेंडर, एक अप्राथमिकी आरोपी गिरफ्तार

बेनीपट्टी : थाने के महमदपुर कांड के प्राथमिकी अभियुक्त प्रशांत शेखर उर्फ झुन्ना सिंह ने शुक्रवार को बेनीपट्टी न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है. कोर्ट के आदेश पर प्राथमिकी आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं दूसरी ओर, एसआइटी ने एक अप्राथमिकी आरोपी को भी गिरफ्तार कर पूछताछ के उपरांत जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार त्योथ पंचायत के खनुआ टोल निवासी विक्की महतो की डिस्कवर बाइक घटनास्थल से पुलिस ने बरामद की थी. वहीं सूत्रों ने बताया कि घटना से पूर्व विक्की महतो ने आरोपी के साथ मोबाईल पर बात की थी और घटना के बाद भी वह लगातार आरोपितों के संपर्क में था. वहीं पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना की रात उसका मोबाईल टॉवर लोकेशन मधवापुर का आ रहा था. संभवतः कांड के आरोपी के साथ उसका गहरा संबंध था. साथ ही पकड़े गये उक्त अप्राथमिकी विक्की के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले खनुआटोल में तेज गति से जा रही एक कुरियर वाहन की ठोकर से एक बच्ची की मौत हो गयी थी और कुरियर वाहन लेकर चालक भाग निकला था, जो गैवीपुर के पास पकड़ा गया था. गैवीपुर गांव में कुरियर वाहन जलाने मामले में भी आरोपी था. बता दें कि महमदपुर हत्याकांड मामले में इससे पूर्व बीस आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

साथ ही पकड़े गये उक्त अप्राथमिकी विक्की के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले खनुआटोल में तेज गति से जा रही एक कुरियर वाहन की ठोकर से एक बच्ची की मौत हो गयी थी और कुरियर वाहन लेकर चालक भाग निकला था, जो गैवीपुर के पास पकड़ा गया था. गैवीपुर गांव में कुरियर वाहन जलाने मामले में भी आरोपी था. बता दें कि महमदपुर हत्याकांड मामले में इससे पूर्व बीस आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: