सड़क दुघर्टना दो सगे भाइयों की मौत,मां की स्थिति गंभीर।

बिस्फी: पतौना ओपी क्षेत्र के एसएच 75 कमतौल बसैठ पथ के जगवन चौक पर टाटा 407 एवं वाईक के आमने सामने की टक्कर में दो की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।जबकि तीसरा डीएमसीएच में इलाजरत है। मृतक की पहचान बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के पाली गांव निवासी रामप्रसाद दास के पुत्र राजकुमार दास एवं शिव कुमार दास के रूप में की गई है।वंही डीएमसीएच में इलाजरत पत्नी मीरा देवी बताए जा रहे है

एसएच 75 कमतौल बसैठ पथ के जगवन चौक वाईक के आमने सामने की टक्कर में दो की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामप्रसाद दास के दो पुत्र एवं पत्नी एक ही वाईक पर सवार होकर कमतौल की तरफ से जा रहे थें।इसी बीच बसैठ की तरफ से आ रहे एक टाटा 407 ने अनियंत्रित हो कर जगवन चौक के पास सामने से वाईक में टक्कर मार दी।

मां मीरा देवी बुड़ी तरह से घायल हो गई

ठोकर इस तरह से लगी कि दोनों सगे भाई की मौत घटना स्थल पर ही हो गई एवं उसके मां मीरा देवी बुड़ी तरह से घायल हो गई।स्थानीय लोगो के द्वारा घटना की जानकारी पतौना ओपी पुलिस को दी तथा घायल उसके मां को इलाज हेतु पीएचसी बिस्फी लाया।

ADVERTISEMENT

स्थिति गंभीर होने को लेकर डाक्टरो के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया।स्थानीय लोगो की तत्परता के कारण टाटा 407 सहित चालक को गिरफ्त में कर ली गई।

ADVERTISEMENT

उधर घटना से आक्रोशित लोगों ने घटना स्थल जगवन चौक पर कमतौल बसैठ पथ को घंटो जाम कर दिया।सूचना पाते ही पतौना ओपी पुलिस तथा बिस्फी थाना पुलिस ने मौके पर पंहुच शव को अपने कब्जे में कर टाटा 407 एवं चालक को गिरफ्तार कर थाना लाया।

ADVERTISEMENT

पतौना ओपी ओपी अध्यक्ष विजय पासवान ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है।मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!