नजरा में बांध के निकट से 460 बोतल नेपाली देशी शराब व बीयर बरामद, तस्कर फरार

बेनीपट्टी : थाना पुलिस ने थाना के नजरा गांव में बांध के समीप रामनाथ यादव के घर के निकट से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. हालांकि तस्कर पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही भाग निकलने में सफल रहा. पुलिस तस्कर की पहचान में जुट चुकी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रशिक्षु डीएसपी सह बेनीपट्टी एसएचओ को गुप्त सूचना मिली थी कि नजरा में शराब की भारी खेप उतरने वाली है. जहां उनके द्वारा एसआइ राकेश राय, सदन राम और एएसआइ शेषनाथ प्रसाद को दल बल के साथ नजरा भेजा गया. पुलिस द्वारा नजरा पहुंच कर छानबीन की कार्रवाई शुरू की गयी. जहां उसी गांव में महाराजी बांध के निकट भूसे के अंदर छिपाकर रखे हुए जुट के तीन बोरी में रखे शराब बरामद किया गया.

बेनीपट्टी थाना परिसर में शराब बरामदगी के संबंध में जानकारी देतें प्रशिक्षु डीएसपी व अन्य

तीनों बोरी में 450 बोतल तीन सौ एमएल का दिल्लगी, दिलवाले और मामा श्री नामक और दस बोतल बीयर बरामद हुआ. कुल मिलाकर पुलिस ने 460 बोतल नेपाली देशी शराब और बीयर बरामद की है. प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि तस्कर की पहचान की जा रही है. जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा. मौके पर एसआइ राकेश राय, सदन राम, एएसआइ शेषनाथ प्रसाद सहित अन्य पदाधिकारी और कर्मी भी मौजूद थे.

ADVERTISEMENT

वहीं दूसरी ओर एसएचओ के नेतृत्व में थाना पुलिस ने मुख्यालय के इंदिरा चौक से तीन बोतल शराब के साथ अरेर थाना के धकजरी गांव के प्रवीण मुखिया को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से 25 सौ भारतीय और पांच सौ नेपाली रुपए भी बरामद किए गये हैं. पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ़ मद्य उत्पाद निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: