मधवापुर में तीसरे दिन 280 लोगों ने भरा नामांकन का परचा

सातवें चरण में 13 पंचायतों में 15 नवंबर को होना है मतदान

मधवापुर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत सातवें चरण में आगामी 15 नवंबर को होने वाले पंचायत चुनाव को ले नामांकन के तीसरे दिन शुक्रवार को प्रशिक्षण भवन में विभिन्न पदों के लिए कुल 280 लोगों ने नामांकन दाखिल किया।

ADVERTISEMENT

बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मुखिया पद के लिए विभिन्न पंचायतों से महिला व पुरुष 21, सरपंच पद के लिए महिला व पुरुष 13, पंसस पद के लिए 26 महिला व पुरुष, ग्राम कचहरी पंच पद के लिए  60, ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए 160 लोगों समेत 280 लोगों अपना नामांकन दाखिल किया।

ADVERTISEMENT

बासुकी बिहारी दक्षिणी पंचायत से मुखिया पद के लिए निवर्तमान मुखिया अमरेन्द्र कुमार राय उर्फ राजू, विकाउ मंडल, सुरेश कामत, फ़कीर चंद्र साह, बलवा पंचायत से मुखिया पद के लिए जगदीश पासवान, गुड्डू कुमार, बिंदेश्वर पासवान आदि लोगों ने अपना नामांकन दाखिल किया। इसी तरह प्रखंड के विभिन्न पंचायतों से ग्राम कचहरी पंच के लिए 60, ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए 160 लोगों ने नामांकन दाखिल किया।

ADVERTISEMENT

नामांकन की प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने को लेकर थानाध्यक्ष गया सिंह के नेतृत्व भारी मात्रा में पुलिस बल के जवान तैनात किए गए हैं। मौके पर बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी राजेश कुमार, सीओ रामकुमार पासवान, एआरओ सतीश कुमार, बीइओ अवधेश कुमार सहित सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: