2555 लीटर नेपाली देशी शराब का हुआ विनिष्टिकण

सीओ व थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस की हुई कार्रवाई

मधवापुर : साहरघाट थाना में जब्त 2555 लीटर अवैध शराब को न्यायालय के आदेश पर मंगलवार को मधवापुर अंचलाधिकारी रामकुमार पासवान व प्रभारी थानाध्यक्ष सुदीष्ट शर्मा के नेतृत्व में नष्ट किया गया।

न्यायालय से मामले निष्पादित होने के बाद साहरघाट थाने में काफी समय से 7 मामलों से संबंधित अवैध शराब मालखाना में रखी हुई थी। मामलों के निष्पादन के संबंध में न्यायालय ने आदेश जारी किए। इसके बाद मंगलवार को अधिकारियों की मौजूदगी में थाने के पास ही एक खाली जगह पर जेसीबी से नष्ट किया गया।

सीओ ने बताया कि निस्तारण की गई शराब की 2555 लीटर है।

बता दे की पुलिस द्वारा अवैध शराब के खिलाफ की गई कार्रवाई के दौरान बरामद शराब को थाने के मालखाने में जमा करा दिया जाता है। इसके बाद पुलिस न्यायालय में मुकदमा लड़ती है।

ADVERTISEMENT

+न्यायालय द्वारा अवैध शराब के 7 मामले निस्तारित करने के साथ ही थाने में जमा वाद संबंधीत शराब को नष्ट करने के आदेश दिए। उसी के क्रम में मंगलवार के करीब दोपहर में मधवापुर अंचलाधिकारी व प्रभारी थानाध्यक्ष की मौजूदगी में शराब को नष्ट किया गया। कार्रवाई के दौरान मौजूद मधवापुर अंचलाधिकारी श्री पासवान ने बताया कि करीब 2555 लीटर शराब को जिलाधिकारी के आदेश पर जेसीबी से अवैध शराब को नष्ट किया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: