खिरहर गांव में युवक पर चाकू से हमला, बेहोशी हालत में गेहूं खेत मे फेंका

हरलाखी : प्रखंड के खिरहर भरण टोल स्थित धरोहर नाथ महादेव मंदिर के समीप मंगलवार के सुवह बेहोशी हालत में गेहूं खेत मे पड़ा 40 वर्षीय युवक मिला। युवक को पूरे शरीर पर चाकू से हमला कर किया गया है। गम्भीर रूप से जख्मी युवक की पहचान खिरहर गांव के ही रामाशीष मुखिया के पुत्र दिनेश मुखिया बताये गए है।

घटना की सूचना मिलते ही खिरहर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँच बेहोशी हालत में पड़ा जख्मी युवक ईलाज के लिए बेनीपट्टी भेजा। जहां चिकित्सको ने स्थिति गम्भीर रहने का कारण दरभंगा रेफर कर दिया गया है।

खिरहर थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने बताया कि इस समय युवक कुछ भी बताने के स्थिति में नही है। होश आने पर पुलिस पूछताछ करेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चाएं चल रही है। घटना को लेकर गांव में लोगो की बीच भय व दहशत का माहौल कायम हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार के सुवह बेहोशी हालत में गेहूं की खेत मे पड़ा एक को देखा गया।

इसके पूरे शरीर पर चाकू या अन्य तेज हथियार से हमला कर शरीर जख्मी कर दिया गया था। खून से पूरा शरीर से लथपथ था। इसके बाद ग्रामीणों ने फोन पर खिरहर पुलिस को सूचना दिया। पुलिस मौके पर जाकर उसे इलाज के लिए बेनीपंट्टी अस्पताल भेजा। वँहा से दरभंगा रेफर कर दिया गया। 

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: