रेस्टुरेंट के खुलने से लोगों को मिल सकेगी खाने पीने और तत्कालीन आवासन की सुविधा

बेनीपट्टी : प्रखंड के अरेर स्थित विष्णुपुर चौक पर बुधवार को यश रेस्टुरेंट का उद्घाटन भाजपा नेता सह परकौली पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सुभाषचंद्र उदय व संत किशोर दास महाराज सहित अन्य लोगों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

ADVERTISEMENT

इस दौरान श्री उदय ने कहा कि इस इलाके में उच्च गुणवत्तायुक्त मिष्ठान और भोजन पानी के अलावे तत्कालीन आवासन की व्यवस्था नही रहने से दूर दराज से आनेवाले लोगों को खाने, पीने और तात्कालिक तौर पर ठहरने में असुविधा होती थी। इस रेस्टुरेंट के खुलने से अब यह समस्या समाप्त हो चुकी है और बेहद कम कीमतों पर उच्च गुणवत्तायुक्त मिष्ठान के साथ भोजन और आवासन की सुविधा लोगों को मिल सकेगी। वहीं संचालक ने बताया कि दूसरे प्रदेशों से मंगवाये गये सामग्रियों से बेहतर क़्वालिटी की मिठाईयां और अन्य मिष्ठान उपलब्ध कराया जायेगा।

ADVERTISEMENT

शादी विवाद के मौके पर आर्डर मिलने पर होम डिलीवरी की सुविधा देने पर भी विचार किया जा रहा है। सामानों की गुणवत्ता बनाये रखने हेतु उच्च स्तरीय रेफ्रीजरेटर और एसी आदि की भी व्यवस्था की जा रही है। मौके पर विनोद कुमार, किशुनदेव यादव, गीता देवी, विजय यादव, राहुल कुमार, और राजदेव यादव सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: