नवनिर्मित सड़क में दरार होने को ले ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

प्रदर्शनकारियों ने दोषी कर्मी पर कार्रवाई करते हुए गुणवत्तापूर्ण सड़क निर्माण की किया मांग

गुणवत्तापूर्ण संड़क निर्माण नहीं होने पर ग्रामीण संवेदक एवं विभाग के खिलाफ करेगें विरोध प्रदर्शन

खजौली : खजौली प्रखंड के पाली गांव से सतेढ़ गांव तक लगभग दो किमी नवनिर्मित पीसीसी सड़क में दरार आ जाने से ग्रामीणों का गुस्सा संवेदक पर फूट गया। मंगलवार को सतेढ़ गांव के दर्जनों लोगों ने समाजसेवी रोहित सिंह के नेतृत्व में सड़क पर संवेदक के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

ADVERTISEMENT

प्रदर्शनकारी सुमित कुुमार का कहना था कि सड़क निर्माण कार्य पूर्ण हुआ भी नहीं और सड़क में दरारे आने लगी। वर्षो से यह सड़क उपेक्षित था। बनने के साथ ही टूटना शुरू होना दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे संवेदक एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से घटिया सड़क का निर्माण किया जा रहा है। अगर गुणवत्तापूर्ण संड़क का निर्माण नहीं होगा तो संवेदक एवं संबंधित विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया जायेगा।

ADVERTISEMENT

भाजपा नेता विधायक प्रतिनिधि शंभू नाथ ठाकुर ने कहा कि जहां एक और नई सड़क का निर्माण पूर्णतः हुआ भी नहीं वहीं दूसरी ओर सड़क फटने लगा है कहीं ना कहीं गुणवत्ता में कमी के कारण ही सड़क की दुर्दशा ऐसे हुई है उन्होंने विभाग से मांग किया कि संवेदन के ऊपर अभिलंब कार्रवाई करते हुए सड़क को पुनः नवनिर्मित की जाय अन्यथा आम जनता के द्वारा चरण बड़ा आंदोलन करने का आम जिसकी सारा जवाबदेही विभाग की होंगी। मौके पर. सोनू सिंह सरोज सिंह नीरज सिंह कृष्ण कुमार सुरेश सिंह विपुल कुमार मनोज कुमार उर्फ शंकर सिंह धीरू सिंह रोहित ध्रुव नारायण सिंह निक्की सिंह चंदन सिंह जय किशोर राजकुमार दास बोधन पासवान अजीत पासवान उपस्थित थे।

new
ADVERTISEMENT

जिसकी सारा जवाबदेही बिभाग की होंगी इस मौके पर. सोनू सिंह सरोज सिंह नीरज सिंह कृष्ण कुमार सुरेश सिंह विपुल कुमार मनोज कुमार उर्फ शंकर सिंह धीरू सिंह रोहित ध्रुव नारायण सिंह उपस्थित थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: